इस IAS अधिकारी  विशेष सारंगल ने  DC का संभाला पद, लोकसभा चुनाव को लेकर कही ये बातें

punjabkesari.in Saturday, Mar 23, 2024 - 02:47 PM (IST)

गुरदासपुर (हरमन, विनोद): 2013 बैच के आई.ए.एस. अधिकारी विशेष सारंगल ने बीते दिन गुरदासपुर जिले के डिप्टी कमिश्नर के तौर पर पदभार संभाल लिया है। अपने पिता जनक राज सारंगल की उपस्थिति में पद संभालने उपरांत उन्होंने अधिकारियों के साथ जान-पहचान करते कहा कि गुरदासपुर जिले में लोकसभा चुनाव को निष्पक्ष, शांतिपूर्वक व स्वतंत्र वातावरण में करवाना उनकी सर्वोच्च प्राथमिकता है।  

यह भी पढ़ें:  Loksabha Election: कांग्रेस ने  Sidhu को दी Ticket की Offer, इस सीट से हो सकते है उम्मीदवार

आगामी लोकसभा चुनावों के दौरान निष्पक्षता और पारदर्शिता के सिद्धांतों पर जोर देते हुए, सारंगल ने सभी राजनीतिक दलों से अपील की कि वे अपने प्रचार अभियान के दौरान माननीय चुनाव आयोग के निर्देशों का पालन करना सुनिश्चित करें। उन्होंने आगे कहा कि चुनाव के दौरान कानून व्यवस्था की स्थिति हर कीमत पर बरकरार रखी जाएगी और किसी को भी शांति भंग करने की इजाजत नहीं दी जाएगी। विभिन्न विभागों के अधिकारियों के साथ बातचीत के दौरान डिप्टी कमिश्नर विशेष सारंगल ने कहा कि वे अपनी ड्यूटी पूरी मेहनत, ईमानदारी और लगन से निभाएं और नागरिकों की शिकायतों का तुरंत समाधान सुनिश्चित करें।

यह भी पढ़ें:  Sangrur spurious Liquor Case: नकली शराब पीने से लोगों में हाहाकार,  4 सदस्यीय SIT का गठन

गौरतलब है कि विशेष सारंगल इससे पहले शहीद भगत सिंह नगर कपूरथला और जालंधर जिले में डिप्टी कमिश्नर के तौर पर बेहतरीन सेवाएं दे चुके हैं और इन जिलों में उनका कार्यकाल विकास को बढ़ावा देने और निवासियों के जीवन स्तर को ऊपर उठाने के लिए यादगार रहा है। इस मौके पर एस.एस.पी. गुरदासपुर हरीश दायमा, अतिरिक्त डिप्टी कमिश्नर (ज) सुभाष चंद्र के अलावा अन्य अधिकारी भी मौजूद थे।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Recommended News

Related News