तीन माह पहले आया किराएदार मकान मालिक की नाबालिग बेटी लेकर भागा, केस

punjabkesari.in Friday, Jun 29, 2018 - 12:55 AM (IST)

जालंधर(वरुण): गढा इलाके में तीन माह पहले रखा किराएदार मकान मालिक की नाबालिग लड़की भगा ले गया। पुलिस ने किराएदार पर केस दर्ज करके उसकी तलाश शुरू कर दी है। फिलहाल आरोपी व नाबालिगा का पता नहीं लग सका है। 

थाना सात के प्रभारी बलविंदर सिंह ने बताया कि गढ़ा इलाके में रहने वाली निजी अस्पताल की कर्मी महिला ने उन्हें शिकायत दी थी कि उन्होंने तीन माह पहले राज कुमार पुत्र किशोर पासवान निवासी बिहार को किराए का कमरा गिया था। इससे पहले राज कुमार का भाई उसी कमरे में रहता था लेकिन कुछ समय से वह कमरा छोड़ चुका था। राज कुमार को उसके भाई कारण ही कमरा दिया गया था। आरोप है कि बीती देर शाम जब उनकी नाबालिग लड़की नहीं दिखी तो आसपास पूछने पर पता लगा कि युवती को राज कुमार के साथ देखा गया था जबकि राज कुमार के पास उसका सामान भी था। 

घर जाकर देखा तो राज कुमार के कमरे में से सारा सामान गायब था। पीड़ित परिवार ने इस संबंधी थाना सात की पलिस को शिकायत दी जिसके तुरंत बाद पुलिस ने राज कुमार खिलाफ केस दर्ज कर लिया। पुलिस का कहना है कि राज कुमार का फिलहाल कुछ सुराग नहीं मिल पाया है। उसका मोबाइल भी बंद है जबकि आखरी लोकेशन भी जालंधर की ही आ रही है।

नहीं दे रखी थी किराएदार रखने की सूचना
पुलिस जांच में सामने आया कि शिकायत देने वाले परिवार ने राज कुमार को किराए पर कमरा देने के लिए पुलिस से वैरीफिकेशन नहीं करवाया था। हालांकि डीसीपी की तरफ से अकसर किराएदारों व नौकरो को कमरा-घर किराए पर देने से पहले उनकी वैरीफिकेशन करवाने के आदेश जारी होते है लेकिन इन पर अमल नहीं किया जाता। पुलिस भी अपने लैवल पर चैकिंग नहीं करती।

Punjab Kesari