चंडीगढ़ से बड़ी खबर, Tiktok स्टार पर नौजवानों ने सरेआम चलाई गोलियां

punjabkesari.in Monday, Oct 12, 2020 - 07:32 PM (IST)

चंडीगढ़ (कुलदीप): यहां के इंडस्ट्रियल एरिया में गुरलाल बराड़ की हत्या की गुत्थी अभी सुलझी नहीं थी कि सेक्टर-9सी स्थित एस.के.बार में उस वक्त अफरा-तफरी मच गई जब टिक-टॉक स्टार पर संदिग्ध व्यक्तियों ने गोलियां चला दी। जख्मी टिक-टॉक स्टार सौरव गुज्जर को गोली टांग पर लगी और वह बुरी तरह से जख्मी हो गया। जिसके बाद क्लब कर्मियों ने जख्मी हालत में सौरव को पी.जी.आई. में दाखिल करवाया। हैरानी की बात यह है कि वारदात के डेढ़ घंटे बाद पुलिस ने पहुंचकर जांच शुरु की। 

जानकारी अनुसार जीरकपुर स्थित प्रीत कालोनी निवासी सौरव गुज्जर ई.एस.के. बार में आया था। क्लब में डासिंग फ्लोर पर नाचने को लेकर बहस हो गई। जिसके बाद नौजवान देर रात क्लब के बाहर किसी से फोन पर बात कर रहा था कि उस दौरान कुछ नौजवानों ने उस पर ताबड़तोड़ गोलियां चला दी। जिसमें एक गोली सौरव की टांग पर लगी और खून से लथपथ वह जमीन पर गिर गया।

पुलिस सूत्रों की माने तो पुलिस की जांच में टिक-टॉक स्टार पर गोली चलाने वालों में मूवीस का नाम सामने आ रहा है। पुलिस का कहना है कि टिक-टॉक स्टार पर गोलियां चलाने वाला कोई और नहीं बल्कि मूवीस है। बहरहाल इन क्लबों के बाहर इस तरह की फायरिंग और मौत के घाट उतारना यह कोई नई बात नहीं है। इससे पहले भी कई बार क्लब के बाहर गोलियां चलाने की वारदातों को अंजाम दिया जा चुका है। हैरानी की बात यह है कि बदमाशों के हौंसले इतने बुलंद हो गए हैं कि उनको अब चंडीगढ़ पुलिस का भी कोई खौफ नहीं रहा और यह बदमाश वारदातों को अंजाम देकर फरार हो जाते हैं। फिलहाल पुलिस द्वारा जांच जारी है। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Mohit

Recommended News

Related News