Chandigarh आने-जाने वाले ध्यान दें...बंद रहेंगी ये सड़कें, Traffic Route प्लान जारी

punjabkesari.in Wednesday, Aug 14, 2024 - 10:41 AM (IST)

चंडीगढ़: सैक्टर-17 स्थित परेड ग्राऊंड में होने वाले कार्यक्रम को लेकर ट्रैफिक पुलिस ने कई जगह ट्रैफिक डायवर्ट किया है। परेड ग्राऊंड और आसपास के क्षेत्र में सुबह साढ़े 6 बजे के बाद कार्यक्रम समाप्त होने तक ट्रैफिक रूट में बदलाव रहेगा। वहीं, कुछ सड़कों को आमजन के लिए बंद रखा जाएगा। पुलिस ने ड्रोन के जरिए सुरक्षा का जायजा लिया। सैक्टर-16/17/22/23 से सैक्टर- 22/ए गुरदयाल सिंह पैट्रोल पम्प के समीप छोटे चौक, सैक्टर-16/17 डिवाइडिंग रोड से जन मार्ग सैक्टर- 16/17/22/23 चौक और सैक्टर-17 पुरानी कोर्ट से शिवालिक होटल तक सड़कें बंद रहेंगी। सैक्टर-17 परेड ग्राऊंड के लिए आई.एस. बी. टी. चौक से 17/18 लाइट प्वाइंट की तरफ से जाना होगा। सैक्टर-22ए में दुकानों के सामने पार्किंग की अनुमति नहीं होगी। विशेष रूप से आमंत्रित लोग सैक्टर-16 क्रिकेट स्टेडियम चौक से होते हुए सैक्टर-22ए पार्किंग कर सकते हैं। सैक्टर-17/18 और अरोमा लाइट प्वाइंट, सैक्टर-18/19 से ट्रैफिक को आई.एस.बी.टी.-17 चौक की तरफ सुबह 9 से 10.30 बजे तक ट्रैफिक डायवर्ट रहेगा। 

यहां करें वाहन पार्क
कार्यक्रम में आने वाले सेक्टर-22-बी, सर्कस ग्राऊंड, नीलम सिनेमा के निकट पार्किंग क्षेत्र और मल्टी स्टोरी पार्किंग में वाहन खड़े कर सकते हैं।

बसों का प्रवेश यहां से
हरियाणा, पंजाब और हिमाचल प्रदेश सहित अन्य जगहसे आनेवाली बसें सैक्टर- 22 स्थित बिजवाड़ा चौक से बस अड्डा, हिमालय मार्ग से होकर पिकाडली चौक से सैक्टर-22 गुरदयाल पैट्रोल पम्प के पास छोटे चौक से बस स्टैंड में प्रवेश करेंगी

एट होम कार्यक्रम को लेकर रूट प्लान 
शाम पांच बजे पंजाब राजभवन में एट होम कार्यक्रम आयोजित किया जाएगा। आम जनता को सलाह दी जाती है कि 15 अगस्त को पंजाब राजभवन के सामने से.- 4/5/8/9 चौक से किशनगढ़ मोड़ तक जाने से बचें, क्योंकि यह खंड एक-तरफा मार्ग में परिवर्तित हो जाएगा। आमंत्रित लोगों से अनुरोध है कि से.-5/6/7/8 चौक से, विशेष रूप से हीरा सिंह चौक के माध्यम से, पंजाब राजभवन की ओर जाएं। आमंत्रित लोगों को अपने वाहनों के सामने विंडशील्ड पर अपने निर्दिष्ट स्टिकर प्रदर्शित करें।

लाल स्टीकरः पंजाब राजभवन के मुख्य द्वार से प्रवेश, निकटवर्ती पार्किंग उपलब्ध है।

हरा स्टीकरः गोल्फ क्लब के पास पंजाब राज भवन गेट नंबर-2 पर ड्रॉप-ऑफ, सैक्टर-7 में पार्किंग । गोल्फ टर्न, 7/26 लाइट प्वाइंट और फिर सेक्टर 7, चंडीगढ़ के माध्यम से पहुंचा जा सकता है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Related News