हाईवे पर घटा दर्दनाक हादसा, मंजर देख दहले लोग

punjabkesari.in Thursday, Jul 04, 2024 - 03:16 PM (IST)

भवानीगढ़ (कांसल): स्थानीय शहर से पटियाला जाने वाले राष्ट्रीय राजमार्ग पर गांव बालद कलां के पास आज सुबह एक स्विफ्ट कार हाईवे के किनारे खड़े ट्रक ट्राले के पीछे टकरा जाने से कार चालक, चालक की पत्नी और मां सहित तीन महिलाएं गंभीर रूप से घायल हो गई। इस दौरान कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई और मंजर देख लोग दहल गए। 

प्राप्त जानकारी के अनुसार आज सुबह स्थानीय शहर से थोड़ा पीछे  नेशनल हाईवे पर गांव बालद कलां के नजदीक एक पेट्रोल पंप के पास पटियाला की ओर से आ रही एक स्विफ्ट कार हाईवे के किनारे खड़े एक ट्रक ट्राले के पीछे टकरा गई। इस दुर्घटना में कार चालक जसविंदर सिंह, चालक की पत्नी राजविंदर कौर, मां नरेंद्र कौर और एक अन्य महिला रिश्तेदार हरभजन कौर गंभीर रूप से घायल हो गई। उन्हें तुरंत इलाज के लिए पटियाला ले जाया गया। जहां कार चालक जसविंदर सिंह की गंभीर हालत को देखते हुए उसे पी.जी.आई. चंडीगढ़ रेफर कर दिया गया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार समाना के रहने वाले जसविंदर सिंह ने कुछ दिन पहले ही भवानीगढ़ में अपना नया घर लिया है और आज सुबह जब वह यूपी से अपनी एक रिश्तेदारी में भोग में शामिल होने के बाद अपने परिवार के अन्य सदस्यों पत्नी, मां और मामी के साथ अपने नए घर में रहने के लिए कार से पटियाला से भवानीगढ़ आ रहे थे, तभी रास्ते में यह सड़क हादसा हो गया।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kalash

Related News