पंजाब सरकार ने 6 IAS अफसरों के किए तबादले, देखें पूरी लिस्ट

punjabkesari.in Tuesday, Nov 16, 2021 - 12:39 PM (IST)

चंडीगढ़ : पंजाब सरकार ने आज 6 आई.ए.एस. अफसरों के तबादले किए हैं और साथ ही नई नियुक्तियां करने के भी निर्देश जारी किए हैं। जानकारी के अनुसार यह निर्देश तुरंत प्रभाव से लागू होंगे। जिन अफसरों का तबादला हुआ है उनके नाम इस प्रकार है : 

  1. मालविंदर सिंह जग्गी (आई.ए.एस.) अमृतसर नगर निगम कमिश्नर और अमृतसर स्मार्ट सिटी लिमिटेड अतिरिक्त चीफ एक्सीक्यूटिव अफसर को भूपिन्दर सिंह (2) आई.ए.एस. और अधिकारिता और अल्पसंख्यक के पुराने सैक्रेटरी के स्थान पर अधिकारिता और अल्पसंख्यक के सोशल जस्टिस का डायरेक्टर नियुक्त किया गया है।
  2. मोहम्मद तय्यब (आई.ए.एस.) पंजाब वक्फ बोर्ड चंडीगढ़ के चीफ एक्सीक्यूटिव अफसर और अतिरिक्त अतिरिक्त निदेशक, खजाना और अतिरिक्त विशेष सचिव, व्यय (वित्तीय विभाग) और अतिरिक्त विशेष सचिव, विजीलेंस को पंजाब वक्फ बोर्ड चंडीगढ़ के चीफ एक्सीक्यूटिव अफसर और अतिरिक्त निदेशक, खजाना और अतिरिक्त विशेष सचिव, व्यय (वित्तीय विभाग) और अतिरिक्त विशेष सचिव, विजिलेंस और अतिरिक्त प्रबंध निदेशक, पंजाब इंफ्रास्ट्रक्चर डेवलपमेंट बोर्ड के तौर पर नियुक्त किया गया है।
  3. भूपिंदर सिंह (आई.ए.एस.) पंजाब स्टेट वेयरहाउसिंग कॉर्पोरेशन लिमिटेड के प्रबंध निदेशक को पंजाब स्टेट वेयरहाउसिंग कॉर्पोरेशन लिमिटेड के प्रबंध निदेशक और पंजाब राज्य अनुसूचित जाति भूमि विकास और वित्त निगम के अतिरिक्त कार्यकारी निदेशक और BACKFINCO के अतिरिक्त कार्यकारी निदेशक के रूप में नियुक्त किया गया है।
  4. सुरभी मलिक (आई.ए.एस.) पंजाब स्वास्थ्य प्रणाली निगम की प्रबंध निदेशक और पंजाब के राज्य स्वास्थ्य एजेंसी की अतिरिक्त मुख्य कार्यकारी अधिकारी को विशेष सचिव, स्थानीय सरकार एवं इसके अतिरिक्त संयुक्त प्रबंध निदेशक-सह-मुख्य कार्यकारी अधिकारी, पंजाब नगर निगम इंफ्रास्ट्रक्चर डेवलपमेंट कंपनी में खाली पद पर तथा पंजाब के राज्य स्वास्थ्य एजेंसी के अतिरिक्त चीफ एक्सीक्यूटिव अफसर के पद पर नियुक्त किया गया है।
  5. भूपिन्दर सिंह (2) (आई.ए.एस.) अधिकारिता और अल्पसंख्यक के सोशल जसिट्स के निदेशक को सेवा के रूप में तैनात सुरभि मलिक, आईएएस के स्थान पर पंजाब स्वास्थ्य प्रणाली निगम के स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण विभाग के प्रबंध निदेशक के पद पर नियुक्त किया गया है। 
  6. जसप्रीत सिंह (आई.ए.एस.) फिरोजपुर के एडिशनल डिप्टी कमिश्नर (जनरल) को रजत ऑबरॉय पी.सी.एस. के स्थान पर एडिशनल डिप्टी कमिश्नर (डेवलपमेंट) जालंधर और आई.के. गुजराल पंजाब टैक्नीकल यूनिवर्सिटी जालंधर के अतिरिक्त रजिस्ट्रार के रूप में नियुक्त किया गया है।

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sunita sarangal

Recommended News

Related News