ट्रांसपोर्ट मंत्री ने RTA और PRTC दफ्तर में की औचक चैकिंग,  कर्मचारियों को दी यह हिदायत

punjabkesari.in Thursday, Jan 19, 2023 - 10:57 AM (IST)

चंडीगढ़/पटियाला: पंजाब के परिवहन मंत्री लालजीत सिंह भुल्लर ने आज बाद दोपहर पटियाला के रीजनल ट्रांसपोर्ट अथॉरिटी दफ्तर की अचानक चैकिंग की। परिवहन मंत्री ने नाभा रोड स्थित ऑटोमेटेड ड्राइविंग टैस्ट ट्रैक 
और पी.आर.टी.सी. मुख्यालय का भी जायजा लिया।

PunjabKesari

मंत्री भुल्लर ने आर.टी.ए. दफ्तर में अपने कामकाज के लिए पहुंचे लोगों से बातचीत की और दफ्तर में किसी किस्म की शिकायत आदि के बारे में लोगों से फीडबैक हासिल की। मंत्री ने दफ्तरी अमले से उनके कामकाज के बारे में बारीकी से पूछताछ की और हिदायत की कि लोगों के काम पहल के आधार पर किए जाएं ताकि उन्हें किसी तरह की कोई परेशानी का सामना न करना पड़े। मंत्री ने ड्राइविंग ट्रैक और आर.टी.ए. दफ्तर में मुलाजिमों को मुख्यमंत्री भगवंत मान द्वारा लोगों को पारदर्शी और भ्रष्टाचार मुक्त प्रशासनिक सेवाएं देने के सख्त संदेश से अवगत करवाते हुए आदेश दिए कि कोई कोताही बर्दाश्त नहीं होगी और लोगों को परेशान करने वालों के विरुद्ध सख्त कार्रवाई की जाएगी।

PunjabKesari

कर्मचारियों को खुद को अपडेट रहने को कहा

PunjabKesari

भुल्लर ने आर.टी.ए. और ड्राइविंग ट्रैक के दफ्तरी अमले से उनके द्वारा किए जाते काम, जैसे नई आर.सी., ट्रकों के परमिट, रिन्यूल और ड्राइविंग लाइसैंस आदि के कामों के बारे जानकारी हासिल की। सहायक आर.टी.ए. शाम लाल और अन्य कर्मचारियों को हिदायत देते हुए उन्होंने कहा कि वह समय के साथ-साथ अपने आप को अपडेट रखें। इसके बाद परिवहन मंत्री लाल जीत सिंह भुल्लर ने यहां पी.आर.टी.सी. के मुख्यालय का निरीक्षण किया और ड्राइवर-कंडक्टर ट्रेनिंग स्कूल, टायर प्लांट और बस बॉडी फैब्रिकेशन सैल का विशेष तौर पर जायजा लिया। परिवहन मंत्री ने पी.आर.टी.सी. के जनरल मैनेजर प्रवीन कुमार, मनिन्द्र पाल सिंह सिद्धू और कार्यकारी इंजीनियर जतिन्द्र पाल सिंह ग्रेवाल के साथ मीटिंग करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री भगवंत मान की सरकार द्वारा पी.आर.टी.सी. और पनबस को चोर बाजारी बंद करके वित्तीय तौर पर मजबूत किया जा रहा है, इसलिए सरकार की हिदायतों पर पी.आर.टी.सी. को बुलंदियों पर ले जाने के लिए कोई कसर बाकी न छोड़ी जाए।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Recommended News

Related News