पंजाब में बड़ी वारदात, आढ़ती ने ट्रक ड्राइवर को उतारा मौ/त के घाट

punjabkesari.in Sunday, May 26, 2024 - 06:06 PM (IST)

गुरदासपुर (विनोद) : गुरदासपुर में आचार संहिता के दौरान एक बड़ी वारदात हुई है। गुरदासपुर के एफ.सी.आई. गोदामों में गेहूं उतारने के दौरान ट्रक लगाने की जगह को लेकर ट्रक ड्राइवरों का आपस में झगड़ा हो गया। जानकारी के अनुसार झड़प के दौरान एक पक्ष द्वारा आढ़ती को बुला लिया गया जिसने मौके पर पहुंच कर दूसरे पक्ष के ड्राइवर पर गोलियां चला दी। इस कारण ड्राइवर की मौत हो गई।  

PunjabKesari

मौके से मिली जानकारी के अनुसार मक्खन पुत्र बाऊ मसीह निवासी गांव अलूणा अपने ट्रक में गेहूं लोड कर पठानकोट रोड पर मिल्क प्लांट के पास स्थित एफ.सी.आई. के गोदामों में आया था। इस दौरान उसके ट्रक के साथ एक और ड्राइवर का ट्रक लग गया। इसे लेकर हुई मामूली झड़प के एक पक्ष के ड्राइवर द्वारा अपने आढ़ती हरपास सिंह उर्फ साजन को फोन कर दिया गया। वह दो गाड़ियों पर आए और मक्खन के साथ बहसबाजी करनी शुरू कर दी। बताया जा रहा है कि इस दौरान हरपाल सिह उर्फ साजन ने ट्रक ड्राइवर मक्खन मसीह पर गोली चला दी जो उसके पेट में लगी और मौके पर ही उसकी मौत हो गई। 

PunjabKesari

मक्खन की मौत की खबर सुन कर उसके परिजन मौके पर पहुंचे और मृतक के गुस्साए परिजनों ने आढ़तियों की दोनों गाड़ियों की तोड़फोड़ करते हुए एफ.सी.आई. गोदाम के बाहर धरना लगा दिया। मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच शुरू कर दी गई है। आढ़तियों की गाड़ियों की भी कब्जे में ले लिया गया है।

PunjabKesari

वहीं दूसरी ओर घटना स्थल पर पहुंचे डी.एस.पी. मोहन सिंह ने बताया कि मृतक के परिजनों के बयानों के आधार पर मामला दर्ज कर लिया गया है और आगे की जांच शुरू कर दी गई है। मामले में फिलहाल किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है। 

PunjabKesari

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kalash

Related News