ट्रक चालक की संदिग्ध हालत में मिली लाश, मामला दर्ज

punjabkesari.in Tuesday, Jul 27, 2021 - 06:54 PM (IST)

तलवंडी (मुनीश): सब डिविज़न तलवंडी साबो के गांव नंगला में एक ट्रक चालक की सदिंग्ध हालत में लाश मिलने से सनसनी फैल गई है। मृतक अपनी माता के साथ अकेला ही रहता था और काफ़ी दिनों बाद घर आया था। अब मृतक के वारिसों ने मामले में आरोपियों के ख़िलाफ़ सख़्त कार्रवाई करने की मांग की है। वही तलवंडी साबो पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। जानकारी अनुसार सब-डिविज़न तलवंडी साबो के गांव नंगला निवासी रणजीत सिंह का अभी तक विवाह नहीं हुआ था, वह अपनी बुज़ुर्ग माता करनैल कौर के साथ ही रहता था।

रणजीत सिंह की माता करनैल कौर ने बताया कि कल वह घर वापस आया था और नहाकर फिर गांव में चला गया जिस कारण उसने दरवाज़ा भी बंद नहीं किया। परन्तु सुबह हमें बताया कि रणजीत सिंह की लाश खून से लथपथ पड़ी है। इसकी सूचना मिलते ही तलवंडी साबो थाना प्रमुख अवतार सिंह, चौकी इंचार्ज भुपिन्दरजीत सिंह पुलिस पार्टी समेत घटना स्थान पर पहुंच गए, जिनकी तरफ से की जांच शुरू कर दी। 

पुलिस की तरफ से लाश को पोस्टमार्टम के लिए तलवंडी साबो के शहीद बाबा दीप सिंह सिविल अस्पताल में भेज दिया गया है। पुलिस ने मृतक की माता करनैल कौर के बयान पर अज्ञात लोगों के ख़िलाफ़ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। जांच अधिकारी भुपिन्दरजीत सिंह ने कहा कि मृतक के सिर पर चोटों के निशान हैं, जिस से प्राथमिक जांच दौरान कत्ल का मामला लग रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tania pathak

Recommended News

Related News