संदिग्ध परिस्थितियों में मिला ट्रक चालक का शव, पुलिस जांच में जुटी

punjabkesari.in Saturday, Jun 08, 2024 - 03:54 PM (IST)

तपा मंडी: इससे 8 किलोमीटर दूर बरनाला-बठिंडा हाईवे पर खड़े कंटेनर से पुलिस को ड्राइवर का शव संदिग्ध हालत में मिला। इस घटना को लेकर पुलिस जांच में जुट गई है।

जानकारी के अनुसार रात करीब 10 बजे सड़क सुरक्षा बल की गाड़ी गश्त कर रही थी तभी हाईवे पर एक ट्रक कंटेनर खड़ा था, जिससे यातायात प्रभावित हो रहा था। गश्त कर रहे दल ने ट्रक को एक तरफ करने के लिए उसकी डिक्की को खटखटाया, लेकिन कोई आवाज नहीं आने पर जब उसे खोला तो अंदर से दुर्गंध आ रही थी। गश्त दल ने एक व्यक्ति का शव देखा। उन्होंने इसकी सूचना थाना रूड़ेके पुलिस को दी, फिर थाना प्रभारी रूपिंदर कौर के नेतृत्व में पुलिस पार्टी ने उचित जांच करने के बाद मृतक के भाई परवेश कुमार को सूचित किया।

उन्होंने मौके पर पहुंचकर शव की पहचान की और बताया कि मृतक उसका बड़ा भाई तेजिंदर सिंह (33) पुत्र बदन सिंह निवासी नंगला धनी, जिला एटा (यूपी) है, जो 15 साल से ड्राइवर था। फिलहाल, थानाध्यक्ष रूपिंदर कौर ने बताया कि यह शव 2 दिन पुराना लग रहा है। मृतक के छोटे भाई प्रवेश कुमार ने बताया कि ऐसा लगता है कि मेरे भाई की हत्या की गयी है, क्योंकि उसके हाथ-पैर बांध दिये गये थे और उसके चेहरे पर लोहे के औजार से वार किया गया था। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Radhika Salwan

Related News