अहम खबर : सोढल रोड फायरिंग मामले में नया मोड़

punjabkesari.in Monday, Sep 23, 2024 - 01:54 PM (IST)

जालंधर : सोढल रोड़ पर रामलीला ग्राऊंड नजदीक विवाहिता से छेड़खानी के बाद हुए विवाद के मामले में पुलिस ने करीब आधा दर्जन युवकों के खिलाफ मारपीट और आर्म्स एक्ट तहत केस दर्ज कर लिया है। पुलिस ने तीनों युवकों की गिरफ्तारी भी दिखा दी है जो देर रात ही मौके से गिरफ्तार कर लिए गए थे जबकि अन्य युवकों की पहचान करके उन्हें भी गिरफ्तार करने के लिए पुलिस छापामारी कर रही है।

उधर पुलिस का दावा है कि लोगों ने गोली चलने की अफवाह फैलाई थी क्योंकि उनकी मौके से न ही तो गोली का खोल मिला और न ही गोली चलने का कोई प्रूफ सामने आया है। पुलिस द्वारा सोढल इलाके के ही रहे वाले रिधम, दिव्यान और महेश उर्फ मोहित की गिरफ्तारी दिखाई है। बरामद हुए वैपन, माउजर और गोलियां मोहित की हैं।

पहले दूसरे पक्ष ने आरोप लगाया था कि मौके पर चिंटु, शेरू और सन्नी भी थे लेकिन ऐसा कुछ नहीं था। हालांकि जिस महिला ने छेड़खानी का आरोप लगाया था, वह चिंटू की रिश्तेदारी में है। पुलिस का कहना है कि दूसरे पक्ष के खिलाफ छेड़खानी के आरोप लगाने वाली महिला ने कोई बयान नहीं दिए हैं। जैसे ही वह बयान देगी उसके आधार पर दुसरे पक्ष पर भी कानूनी कारवाई की जाएगी। बता दें कि वर्षा नाम की महिला ने रामलीला ग्राउंड नजदीक ही रहने वाले अपने पड़ोसी अर्जुन पर गलत कॉमेंट करने के आरोप लगाए थे। जैसे ही वर्षा ने अपने भाई मोहित को बताया तो उसने अपने समर्थकों को बुला लिया जिसके बाद अर्जुन की पिटाई की गई जबकि उसका बचाव करने आए उसके पिता को भी पीट डाला। इसी बीच किसी ने अफवाह फैला दी कि मोहित पक्ष से फायरिंग की गई है। सूचना मिलते ही थाना आठ की पुलिस और फोकल प्वाइंट की पुलिस पार्टी मौके पर पहुंच गई थी। पुलिस ने सर्च अभियान चला कर अलग अलग घरों में छिपें तीन से चार युवकों को हिरासत में ले लिया था जबकि उनसे पानी की टैंकी में छिपाई पिस्टल, माउजर और गोलियां समेत तेजधार हथियार भी बरामद किए थे।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kalash

Related News