दर्दनाक हादसा : छप्पड़ में नहाते समय डूबकर दो मासूम भाइयों की मौत

punjabkesari.in Sunday, Apr 17, 2022 - 01:03 PM (IST)

माहिलपुर (अग्निहोत्री): ब्लाक माहिलपुर के गांव ढाडा खुर्द में आज शाम 2.30 बजे गांव के बाहर उस समय भगदड़ मच गई, जब 2 भाइयों की छप्पड़ में नहाते समय डूबकर मौत हो गई। जानकारी के अनुसार दोनों बच्चे अपने पिता के साथ लक्कड़ लेने गए थे पर पिता से आंख बचाकर छप्पड़ में नहाने चले गए। 9 साल का बच्चा गहरे पानी में डूबने लगा तो दूसरा 11 साल का उसको बचाने के लिए पानी में चला गया। आसपास खेतों में काम कर रहे और गांव से भागकर आए लोगों ने 3 घंटे की मशक्कत कर दोनों बच्चों को बाहर निकाला, लेकिन तब तक दोनों की मौत हो चुकी थी। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे एस.एच.ओ. माहिलपुर बलविंदर पाल ने धारा 174 की कार्रवाई करने के बाद दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भेज दिया।

यह भी पढ़ें : लुधियाना फायरिंग मामला, लारेंस बिश्नोई गैंग के साथ संबंधित बताए जा रहे बदमाश

चंद्रपाल निवासी बदायूं (यूपी) ने पुलिस को बताया कि वह पिछले 25 वर्षों से पालदी के पूर्व सरपंच लक्खा सिंह की मोटर पर अपने परिवार के साथ रह रहा है। उसने बताया कि वह आज दोपहर करीब ढाई बजे अपने दो पुत्रों गोविंदा 9 वर्ष और अजय 11 वर्ष के साथ ढाडा खुर्द के बाहर जलाने के लिए लकड़ी लेने आया था। वह लकड़ियां इकट्ठी कर रहा था तो दोनों बच्चे आंख बचाकर छप्पड में नहाने के लिए चले गए, लेकिन उनको गहरे पानी का अंदाजा नहीं था।

यह भी पढ़ें : पुलिस चौकी में चल रहे थे 'पैग', 'आप' विधायक की थाना इंचार्ज के खिलाफ बड़ी कारवाई

उसने बताया कि नहाते समय छोटे बेटे गोविंदा का पैर फिसल गया और वह गहरे पानी में डूबने लगा तो बड़ा बेटा अजय उसको बचाने के लिए उसके पीछे गहरे पानी में उतर गया और मदद के लिए चिल्लाने लगा। चंद्रपाल ने बताया कि उनका शोर सुनकर खेतों में काम करने वाले व गांव के लोग मौके पर पहुंच गए। 3 घंटे की मशक्कत के बाद लोगों ने बच्चों को पानी से बाहर निकला पर दोनों मर चुके थे। एस.एच.ओ. बलविंदर पाल ने बताया कि मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kalash

Related News

Recommended News