मोगा पुलिस की मिली बड़ी सफलता, हथियारों व नशीली गोलियों सहित दो Sharp shooter गिरफ्तार

punjabkesari.in Thursday, Jan 14, 2021 - 07:05 PM (IST)

मोगाः स्थानीय पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। पुलिस ने दो शार्प शूटरों को गिरफ्तार करके उनसे पिस्तौलें, कारतूस व नशीली गोलियां बरामद की हैं। आरोपियों की पहचान रेशम सिंह पुत्र सरवन सिंह निवासी मोहल्ला पंडोरी सुल्तानपुर लोधी और साहिल कुमार पुत्र अशोक कुमार निवासी मोहल्ला सूरत नगर, मक्सूदां रोड जालंधर के तौर पर हुई है।

जानकारी देते हुए पुलिस प्रमुख हरमनबीर सिंह गिल ने बताया कि नाकाबंदी के दौरान पुलिस पार्टी ने दोनों आरोपियों को काबू किया है। पुलिस ने उक्त आरोपियों से एक देसी 32 बोर की पिस्तौल सहित 4 कारतूस, एक 315 बोर देसी पिस्तौल सहित 4 कारतूस, एक देसी 12 बोर पिस्तौल सहित 7 कारतूस और 1100 नशीली गोलियां बरामद की है। आपको बताते चलें कि दोनों ही आरोपी बदनाम सुखा लंमे ग्रुप के साथ जुड़े हैं।

पुलिस द्वारा पूछताछ दौरान आरोपी रेशम सिंह ने कबूल किया है वह कनाडा वासी प्रभ के संपर्क में आया था जो सुखा ग्रुप के एक खास परमिंदर सिंह, जो अब इटली में है, के जरिए संपर्क में आया था। उसने आगे बताया कि उसे उनके लिए काम करने का लालच दिया गया और इसके लिए उसे पैसे मिलेंगे। पुलिस को पता चला कि उसे विदेशों से अभी तक 90 हजार रुपए आ चुके हैं और तीन ट्रांजेक्शन मिल चुके हैं।।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Mohit

Recommended News

Related News