बेकाबू Mercedes ने हाईवे पर ढाया कहर... गाड़ियों के उड़े परखच्चे, 2 की हुई मौ'त

punjabkesari.in Tuesday, Jul 02, 2024 - 06:04 PM (IST)

भवानीगढ़, (तरसेम कांसल):- स्थानीय शहर से पटियाला जाने वाले राष्ट्रीय राजमार्ग पर गांव नदामपुर के पास आज तीन वाहनों की टक्कर के कारण हुए एक दर्दनाक हादसे में दो लोगों की मौत हो गई और चार अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए।

प्राप्त जानकारी के अनुसार भवानीगढ़ की ओर से पटियाल की ओर जा रही एक मर्सिडीज कार नदामपुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर बस स्टेशन के पास नहर पुल से अचानक अनियंत्रित हो गई और डिवाइडर को पार कर राजमार्ग के दूसरी ओर पहुंच गई और राजमार्ग के दूसरी ओर हाईवे पर पटियाला की ओर से आ रही पिकअप गाड़ी और महिंद्रा एससीयूवी गाड़ी से सीधी टक्कर हो गई। 

PunjabKesari

PunjabKesari

इस हादसे में मर्सिडीज कार के ड्राइवर अबोहर निवासी सुखप्रीत और पिकअप गाड़ी में सवार एक व्यक्ति की मौत हो गई। जबकि मर्सिडीज गाड़ी में सवार मोहित शर्मा समेत चार अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। उन्हें इलाज के लिए पटियाला के एक अस्पताल में ले जाया गया। ये हादसा इतना भयानक था कि इस हादसे में तीनों गाड़ियों के परखच्चे उड़ गए और मर्सिडीज कार का ड्राइवर कार के अंदर ही फंस गया। जिसका शव काफी देर के बाद जोरदार प्रयास करने के बाद कार से बाहर निकाला गया। इस मौके पर लोगों ने पुलिस को फोन कर इस घटना की जानकारी दी‌।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Radhika Salwan

Related News