तेजधार हथियारों से 2 भाइयों पर अज्ञात व्यक्तियों ने किया हमला, मामला दर्ज

punjabkesari.in Wednesday, Dec 02, 2020 - 07:40 PM (IST)

नूरपुरबेदी (भंडारी):  बीती रात क्षेत्र के गांव रैसड़ा में तेजधार हथियारों के साथ लेस होकर आए करीब 1 दर्जन व्यक्तियों की तरफ से 2 युवकों पर हमला कर उनको गंभीर रूप में जख्मी किए जाने के आरोपों अंतर्गत थाना नूरपुरबेदी अधीन पड़ती चौकी कालवां की पुलिस ने गांव के ही 8 व्यक्तियों विरुद्ध इरादा कत्ल का मुकदमा दर्ज किया है। इसके अलावा पुलिस की तरफ से इस मामले में 4 - 5 और अज्ञात व्यक्तियों को भी नामजद किया गया। जख्मी हुए उक्त नौजवान सगे भाई हैं जिनमें से एक की हालत को गंभीर देखते हुए चंडीगढ़ में इलाज के लिए रैफर किया गया है, जबकि एक भाई सरकारी अस्पताल आनंदपुर साहब में दाखिल है। 

पुलिस के पास दर्ज करवाए बयानों में ज़ख़्मी हुए नौजवान प्रदीप कुमार पुत्र हरी किशन ने बताया कि बीती रात जब वह और उसका भाई गुरप्रीत सिंह बारात में शामिल होने उपरांत पैदल अपने घर वापिस लौट रहे थे तो उक्त आरोपियों ने दोनों को घेर कर मारपीट की और तेजधार हथियारों के साथ हमला कर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया।

चौकी इंचार्ज गुरमुक्ख सिंह ने उक्त मामले संबंधी जानकारी देते बताया कि बीते दिनों शिकायत कर दिया के भाई की तरफ से उक्त हमलावरों को गाँव के एक विवाह में लगे टैंट में पटाख़े चलाने से रोका गया था। इस झगड़े दौरान हुई मामूली तकरार उपरांत फिर आरोपियों ने शिकायतकर्ता और उसके भाई पर हमला कर उनको गंभीर जख्मी कर दिया। फ़िलहाल मामला दर्ज करने के बाद पुलिस ने आगे की जांच शुरू कर दी है।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tania pathak

Recommended News

Related News