बहन-भाई का अनोखा कारनामा, व्यक्ति से ऐसे लूटे लाखों

punjabkesari.in Sunday, Apr 10, 2022 - 03:46 PM (IST)

फरीदकोट (राजन): अमृतसर निवासी एक व्यक्ति जो अपने परिवार समेत फरीदकोट शादी समारोह में आया था, को विवाह समागम में आए गुरदासपुर निवासी बहन-भाई की तरफ से शेयर मार्केट में पैसा लगाकर मोटी कमाई करने का लालच देकर 40 लाख के करीब कथित ठगी मारने का मामला सामने आया है जिस पर स्थानीय थाना सिटी में दोनों बहन-भाइयों पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

यह भी पढ़ेंः सास से बदला लेने के लिए पति ने सरेआम किया यह खौफनाक काम

ठगी का शिकार हुए वारिसप्रीत सिंह पुत्र अंग्रेज सिंह निवासी गली नंबर 5 न्यू गार्डन एन्कलेव, खान कोट श्री अमृतसर साहिब ने जिले के सीनियर पुलिस कप्तान को की शिकायत में बताया था कि वह फरीदकोट के एक मैरिज पेलेस में शादी समारोह में शामिल होने के लिए अपने परिवार समेत आया था और इसी दौरान उसकी मुलाकात जशनप्रीत कौर और जोबनजीत सिंह बेटी/बेटा सर्बजीत सिंह निवासी किला देसा जिला गुरदासपुर के साथ हो गई और उसे शेयर मार्केट में पैसा लगाकर अच्छा लाभ कमाने का लालच दिया। जिस पर इन्होंने शिकायतकर्ता के पास से अलग-अलग बैंक खातों में 39,94,145 रुपए की रकम डलवा कर धोखादेही की।

यह भी पढ़ेंः  गुरदासपुर जिले के इस गांव को कहा जाता है ‘जासूसों का गांव’, जानें वजह

इस शिकायत की पड़ताल सीनियर पुलिस कप्तान की तरफ से ए.एस.आई. सर्बजीत सिंह प्रमुख आर्थिक अपराध शाखा-2 फरीदकोट से करवाने उपरांत दिए गए दिशा-निर्देश पर उक्त दोनों बहन-भाइयों पर अधीन धारा 420/120 बीज के अंतर्गत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।  

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Recommended News

Related News