प्लॉट में सो रहे व्यक्ति पर अज्ञात व्यक्तियों ने किया हमला, मची अफरा-तफरी

punjabkesari.in Friday, Jun 14, 2024 - 05:42 PM (IST)

दीनानगर (हरजिंदर सिंह गोराया): खबर मिली है कि दीनानगर हलके के अधीन पड़ते थाना क्षेत्र के गांव बहरामपुर में खाली प्लाट में सो रहे एक व्यक्ति पर अज्ञात व्यक्तियों ने दातर से हमला कर गंभीर रूप से घायल कर दिया।

इस संबंध में जानकारी देते हुए परिवार के सदस्यों ने बताया कि हमने गांव के बाहरी इलाके में एक खाली प्लॉट की नींव का निर्माण शुरू कर दिया था और रोजाना की तरह रात को करीब 12 बजे जोगिंदर सिंह और सुखदेव सिंह अपने प्लॉट में सो रहे थे। रात के समय एक अज्ञात व्यक्ति ने सुखदेव सिंह (68) के सिर पर दातर से हमला कर दिया, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गये और हमले के बाद वे अंधेरे का फायदा उठाकर खेतों की ओर भागने में सफल हो गये।

PunjabKesari

इस दौरान अफरा-तफरी मच गई और तुरंत परिजनों की मदद से उसे गुरदासपुर सिविल अस्पताल ले जाया गया, लेकिन उसकी हालत ज्यादा गंभीर होने के कारण डॉक्टरों ने उसे अमृतसर रेफर कर दिया, जहां डॉक्टरों ने उसका ऑपरेशन किया गया। डाक्टरों ने बताया कि चोट ज्यादा गंभीर थी, इसके कारण उनकी एक दाहिनी आंख की रोशनी पूरी तरह से बंद हो गई है। उन्होंने कहा कि इस संबंध में बहरामपुर थाने में रिपोर्ट दी गई है, जब इस बारे में थाना प्रमुख बहरामपुर अवतार सिंह से बात की गई तो उन्होंने कहा कि पुलिस पूरी घटना की जांच कर रही है। जांच के बाद जो भी आरोपी पाया जाएगा उसके खिलाफ सख्त कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Related News