पंजाब विधानसभा शुरू होते ही हंगामा, सी.एम. मान व बाजवा में हो रही तीखी बहस (video)

punjabkesari.in Monday, Mar 04, 2024 - 11:59 AM (IST)

चंडीगढ़: पंजाब विधानसभा के बजट सत्र के दूसरे दिन की कार्यवाही शुरू हो गई है। मुख्यमंत्री भगवंत मान ने विधानसभा अध्यक्ष कुलतार सिंह संधवां पुरोहित को एक ताला और चाबी भी उपहार में दी। मुख्यमंत्री ने कहा कि कोई भी बाहर नहीं जाएगा और सभी बैठकर कार्यवाही सुनेंगे। इसी बीच स्पीकर कुलतार सिंह संधवां भी खड़े हो गए और सभी से अपनी-अपनी सीटों पर बैठने का अनुरोध किया। मुख्यमंत्री ने कहा कि विपक्षी दल राज्यपाल के अभिभाषण को बाधित नहीं कर सकते। मुख्यमंत्री ने कहा कि आज सारे राज खुल जायेंगे।

यह भी पढ़ें: Weather: टूटे सारे Record, 3 साल बाद March में सबसे ठंडा दिन, जानें कैसा रहेगा मौसम का हाल

मुख्यमंत्री मान की ये बातें सुनकर विपक्ष के नेता प्रताप सिंह बाजवा नाराज हो गए और सदन में बहस शुरू हो गई। मुख्यमंत्री ने कहा कि अब मेरी बारी है, जब आपकी बारी आये तब बोलना। बाजवा ने कहा कि आपके पास ताला लगाने की ताकत है। उन्होंने कहा कि जब मैं सच बोलूंगा तो विरोधियों को यह बर्दाश्त नहीं होगा, इसलिए सदन गेटों को जिंदा लगा देना चाहिए और बाहर नहीं जाने देना चाहिए, ताकि वे बैठकर पूरा सच सुन सकें। इस शोर-शराबे के बाद विधानसभा अध्यक्ष ने विधानसभा की कार्यवाही 15 मिनट के लिए स्थगित कर दी।

यह भी पढ़ें: Weather: टूटे सारे Record, 3 साल बाद March में सबसे ठंडा दिन, जानें कैसा रहेगा मौसम का हाल

मुख्यमंत्री ने कहा कि आज सारे राज खुल जायेंगे। जब प्रताप सिंह बाजवा व अन्य नेता नहीं बैठे और बहस करने लगे तो मुख्यमंत्री मान ने कहा कि क्लास में नालायक बच्चे ही खड़े होते हैं। उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव में जनता इन्हें जिंदा लगाएगी। उन्होंने कहा कि प्रताप सिंह बाजवा घमंडी हैं और तू के बिना बिना बात नहीं करते। इसके अलावा हमारे नेताओं को मैटेरियल बताया जा रहा है। मुख्यमंत्री मान ने कहा कि इस तरह विपक्ष को एक सीट नहीं मिलेगी।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Recommended News

Related News