पंजाबियों के लिए बड़ी खबर: अब इन देशों के लिए अमृतसर से शुरू होने जा रही है नई Flights

punjabkesari.in Wednesday, Apr 17, 2024 - 04:42 PM (IST)

जालंधर(सलवान): अमृतसर एयरपोर्ट पर अब यात्रियों की सुविधा के लिए नई फ्लाइट सेवा शुरू हो रही है। अमृतसर में श्री गुरु राम दास जी अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे से स्कूट एयरलाइंस ने Koh Samui (Thailand) and Sibu (Malaysia) के लिए नई उड़ानें मई के महीने में चालू करने की घोषणा की है। स्कूट की यह सेवा उनके नए विमानों ई190-ई2  द्वारा प्रदान की जाएगी। अप्रैल में 9 नए विमान इनके हवाई बेड़े में शामिल हो जाएंगे, जिसके पश्चात मई में इन नई Flights का विधिवत शुभारंभ कर दिया जाएगा। 

बता दें कि  स्कूट Airlines द्वारा इससे पहले थाईलैंड के बैंकाक, फुकेट, क्राबी, चियांग मई और हट याई में पहले ही अपनी सेवाएं प्रदान की जा रही हैं। मगर यात्रियों के बीच थाईलैंड व मलेशिया के अन्य टूरिस्ट स्पॉट्स पर जाने की  निरंतर बढ़ती मांग को देखते हुए अब स्कूट  ने इस बात का फैसला लिया है कि सिंगापुर से होकर आगे पूरे साऊथ एशिया में उनकी पकड़ को और मज़बूत करते हुए Flights की संख्या एवं गंतव्य में भी वृद्वि की जाए। जिसका परिणाम है स्कूट की तरफ से नए एवं बेहद आकर्षक पैकेज आफर करते हुए मई में अमृतसर से नई फ्लाईटस को शुरू किया जाना। Koh Samui (Thailand) and Sibu (Malaysia) के साथ, स्कूट का नेटवर्क 69 गंतव्यों तक बढ़ जाएगा, जिससे एयरलाइन की कनेक्टिविटी भी बढ़ेगी। कोयम्बटूर, चेन्नई, त्रिची, त्रिवेन्द्रम और विशाखापत्तनम सहित दक्षिण भारत में हमारे प्रवेश द्वारों से निर्बाधय रूप से जुड़ें है।

स्कूट एयरलाईनस द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार अमृतसर से हर हफ्ते 5 दिन (रविवार, सोमवार, बुधवार, वीरवार और शुक्रवार) यह फलाईट उड़ान भरेगी। जिसमें अमृतसर से सिंगापुर के लिए शाम 7. 40  पर उड़ान भरी जाएगी और सुबह 4: 5 पर (सिंगुपर समयानुसार) वह वहां लैंड करेगी। उसके बाद थाईलैंड के  Koh Samui के लिए सुबह 7:5 मिनट (सिंगापुर समयानुसार) यह उड़ान भरकर सुबह 8:5 मिनट (थाईलैंड समयानुसार) वहां लैंड करेगी।  इसी प्रकार सिंगापुर से Koh Samui के लिए एक अन्य फलाईट भी चालू की जा रही है, जिसके समय में केवल कुछ घंटों का ही फर्क होगा। यहां यह भी बताने लायक है कि सिंगापुर से Koh Samui के लिए हफ्ते के सातों दिन फलाईट उड़ान भरेगी। इसी प्रकार से  Koh Samui से अमृतसर वापिसी की अगर बात की जाए तो उसके लिए स्कूट एयरलाईन द्वारा  Koh Samui से सिंगापुर (हफ्ते के सातों दिन) सुबह 9 बजे (थाईलैंड समयानुसार) उड़ान भरकर सुबह 12 बजे (सिंगापुर समयानुसार) सिंगापुर लैंड करेगी। इसके पश्चात सिंगापुर से दोपहर 3 बजकर 10 मिनट पर उड़ान भरते हुए शाम 6 बजकर 40 मिनट (भारतीय समयानुसार) यह अमृतसर एयरपाोर्ट पर लैंड करेगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News