पंजाब में Vande Bharat Train पर पथराव, यात्रियों में मची भगदड़

punjabkesari.in Tuesday, Aug 27, 2024 - 11:16 AM (IST)

पंजाब डेस्क: लुधियाना-सरहिंद के बीच खन्ना के चावा रेलवे स्टेशन के पास 'वंदे भारत' ट्रेन पर पथराव हुआ। इस घटना दौरान यात्रियों में भगदड़ मच गई। ट्रेन पर पत्थरों के निशान भी मिले। रेलवे सुरक्षा बल खन्ना ने अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

रविवार शाम 7.45 बजे दिल्ली से अमृतसर जा रही ट्रेन पर पथराव हुआ। गार्ड ने इसकी सूचना स्टेशन मास्टर को दी। स्टेशन मास्टर ने तुरंत खन्ना आर. पी. एफ. को सूचित किया आर. पी.एफ. और जी. आर.पी. की टीमों ने मौके का जायजा लिया। आर. पी. एफ. के ए.एस.आई. तारा चंद ने बताया कि ट्रेन  के गार्ड के मुताबिक एक पत्थर ट्रेन के पिछले हिस्से में लगा। उसने देखा कि ट्रैक के किनारे बच्चे खड़े थे। उन्हें शक है कि उन्होंने पथराव किया है। जांच अधिकारी ने बताया कि ऐसी भी संभावना है कि वाहन की गति तेज होने के कारण ट्रैक से कोई पत्थर उछला हो, लेकिन हर पहलू से जांच की जा रही है।

आर। पी। एफ। ए का. एस। मैं। तारा चंद ने बताया कि ट्रेन के गार्ड के मुताबिक एक पत्थर ट्रेन के पिछले हिस्से में लगा. उसने देखा कि ट्रैक के किनारे बच्चे खड़े थे. उन्हें शक है कि उन्होंने पथराव किया है. जांच अधिकारी ने बताया कि ऐसी भी संभावना है कि वाहन की गति तेज होने के कारण ट्रैक से कोई पत्थर उछला हो, लेकिन हर पहलू से जांच की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Related News