निजी रिश्तों के खिलाफ नहीं बोलना चाहती वीनू बादल

punjabkesari.in Tuesday, Apr 10, 2018 - 04:43 PM (IST)

बठिंडा: रिश्तों की मर्यादा ने वीनू बादल के रास्ते रोक लिया हैं। वित्त मंत्री मनप्रीत बादल की पत्नी वीनू बादल अपनी जेठानी हरसिमरत कौर बादल खिलाफ कुछ भी बोलना नहीं चाहती है। 

पंजाब में कांग्रेस सरकार बनने के एक वर्ष बाद वित्तमंत्री मनप्रीत बादल ने तब मजीठिया परिवार की पोल खोलनी शुरू की जब विधानसभा सैशन दौरान अकाली विधायकों के गले में जैजीत जौहल के नाम की तख्ती देखी। इससे पहले मनप्रीत बादल मजीठिया परिवार खिलाफ तीखा हमला करने से गुरेज करते रहे हैं। मनप्रीत बादल ने आखिर मजीठिया परिवार बारे काफी कुछ बोला जिसका अभी तक दूसरे घर से कोई जवाब नहीं आया है। जब वीनू बादल से इस पूरे घटनाक्रम के बारे में बात की गई तो उन्होंने कहा कि वह ऐसी राजनीति में नहीं पडऩा चाहती और किसी के खिलाफ निजी टिप्पणी नहीं करना चाहती। साथ ही उन्होंने कहा कि मनप्रीत जो बोलते हैं, वह सत्य बोलते हैं। उनको तब बोलना पड़ा जब उनकी शराफत का जरूरत से अधिक फायदा उठाया जाने लगा। वीनू बादल ने मजीठिया परिवार बारे कुछ भी बोलने से इन्कार कर दिया और कहा कि इस बारे पहले ही बहुत चर्चा हो चुकी है। 

वीनू बादल ने अपने भाई जैजीत जौहल बारे कहा कि सिर्फ बदनाम करने के लिए अकाली दल की तरफ से जैजीत को निशाना बनाया जा रहा है जबकि उनके पास सब कुछ पुशतैनी है। वह इस मामले पर हर तरह की जांच का सामना करने को तैयार हैं। अकाली विधायकों की ओर से निशाना बनाए जाने बारे जब जैजीत जौहल के साथ बात की गई तो उन्होंने कहा कि उनके पास तो कोई पद भी नहीं है और फिर भी विरोधी सिर्फ बदनाम करनेके लिए निशाना बना रहे हैं। बता दें कि वीनू बादल ने बठिंडा हलके में फिर सक्रियता शुरू की है। दोनों बहन-भाई बठिंडा में एक रोष प्रोग्राम शिरकत करने के लिए पहुंचे हुए थे। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vaneet

Recommended News

Related News