Video: किसान आंदोलन को लेकर Fake Media रच रहा है साजिश, घुग्गी ने दी सावधान रहने की सलाह

punjabkesari.in Monday, Dec 21, 2020 - 05:32 PM (IST)

चंडीगढ़ः मशहूर पंजाबी अदाकार गुरप्रीत घुग्गी सोशल मीडिया पर किसान आंदोलन को लेकर किसानों को सावधान करते नज़र आ रहे हैं।  हाल ही में घुग्गी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो सांझी की है, जिसमें वह किसानों को फेक मीडिया का बॉयकाट करने की सलाह दे रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Gurpreet Ghuggi (@ghuggigurpreet)

 

घुग्गी ने वीडियो में कहा, ‘यह वीडियो मैं जानबूझ कर हिंदी में बना रहा हूं जिससे पंजाब के साथ-साथ अन्य राज्यों के किसानों को भी मेरी बात समझ आए। आज आपके बीच नकली मीडिया कर्मी और जो जानबूझ कर पत्रकार बने होते हैं, वह मौजूद हैं। वह मोबाइल पर ही आपका इंटरव्यू करने की कोशिश करेंगे और आपके मुंह से कुछ ऐसा निकलवा लेंगे, जिसका वह मजाक बना सकें।’

गुरप्रीत घुग्गी ने आगे कहा, ‘जब फ़ौज जंग लड़ने जाती है तो उन्हें सिर्फ़ अपने कमांडर पर भरोसा रखना होता है। अकेले -अकेले जवान को यह नहीं समझाया जाता कि उन्होंने जंग क्यों लड़नी है। जवानों को पता होता है कि अगर सीनियर जंग लड़ रहे हैं तो उन्हें सारा मुद्दा पता है। अगर किसान पढ़ा -लिखा है उन्हें तो भी परेशानी है और अगर अनपढ़ है तो भी परेशानी है।’ घुग्गी की यह वीडियो पंजाबी कलाकारों की तरफ से भी सांझी की जा रही है। वहीं पंजाबी कलाकार कमैंट करके भी घुग्गी की हां में हां मिला रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News