दरिंदों की हैवानीयत: गैंगरेप के बाद वायरल की वीडियो, परेशान हो लड़की ने की आत्महत्या

punjabkesari.in Friday, Oct 02, 2020 - 10:07 AM (IST)

गुरदासपुर /पाकिस्तान: पाकिस्तान में जबर-जनाह की पीड़िता की तरफ से कुएं में छलांग मार कर खुदकुशी करने की सूचना मिली है। मिली जानकारी मुताबिक 17 वर्षीय हिंदु लड़की के साथ 2019 में सामुहिक जबर-जनाह हुआ था। गाँव के ही एक कुएं में छलांग मार कर इसलिए खुदकुशी कर ली, क्योंकि उसे जबर-जनाह करने वाले ब्लैकमेल कर रहे थे और बदनाम कर रहे थे। 

जानकारी अनुसार उक्त हिंदु लड़की के साथ सामुहिक जबर-जनाह करने वाले आरोपियों खिलाफ पुलिस ने केस भी दर्ज किया था परन्तु वह आज तक अदालत से जमानत पर रिहा होकर गाँव वापस आ गए थे। पुलिस ने लाश को कुएं से निकाल कर पोस्टमार्टम के लिए सरकारी अस्पताल भेज दिया है।

ऐसे दिया था आरोपियों ने घिनौनी वारदात को अंजाम
सरहद्द पार सूत्रों के अनुसार जुलाई 2019 को गाँव दालन की रहने वाली तब 16 वर्षीय हिंदु लड़की के चार मुस्लिम नौजवान ने अगवा करके सामूहिक जबर-जनाह किया था और मोबाइल पर वीडियो भी बनाई था। सामुहिक दुष्कर्म के बाद आरोपी जो गाँव के बहुत ही प्रभावशाली परिवारों के लड़के थे, पीड़िता को उसके घर के बाहर छोड़ गए थे। इस संबंधी पीड़ित के परिवार वालों ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई थी और आरोपियों को गिरफ़्तार भी किया गया था परन्तु अगस्त 2020 में ज़मानत पर रिहा होकर गाँव वापस आ गए। 

सरहद्द पार सूत्रों मुताबिक आरोपी अब सामुहिक जबर-जनाह के समय बनाई फ़िल्म को सोशल मीडिया पर डाल कर लड़की को बदनाम कर रहे थे और केस वापस लेने के लिए धमकी दे रहे थे। इस सारी परेशानी से दुखी होकर उक्त हिंदु लड़की ने बीती शाम गाँव के कुंए में छलांग मार कर खुदकुशी कर ली।

क्या कहना है पुलिस का
पुलिस का कहना है कि मृतका के परिवार ने पुलिस को ब्लैकमेल करने संबंधी कोई शिकायत नहीं की थी। जब परिवार लिखित शिकायत अब भी करेगा तो फिर पुलिस कार्यवाही करेगी। दूसरे तरफ पीड़ित के साथ सामुहिक जबर-जनाह केस की पैरवी करने वाले वकील मोहन मथरानी के अनुसार कोरोना वायरस के कारण केस की सुनवाई नहीं हो पा रही थी और अदालत ने आगे तारीख़ 15 अक्तूबर कर दी थी, परन्तु अगस्त महीनो में आरोपी अपनी जमानत करवाने में सफल हो गए थे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tania pathak

Recommended News

Related News