Kullad Pizza Couple को जारी हुई Warning, जल्दी से कर ले ये काम नहीं तो...

punjabkesari.in Saturday, Oct 12, 2024 - 09:21 AM (IST)

जालंधर: कुल्हड़ पिज्जा कपल एक बार फिर सुर्खियों में है। दरअसल, बुड्ढा दल के निहंग सिंहों द्वारा कपल को चेतावनी दी गई। उनका कहना है कि अगर उसने अपनी दस्तार सजाकर जो अश्लील वीडियो पोस्ट की है, अगर उसके द्वारा न डिलीट की गई तो वह दोबारा उसके रैस्टोरैंट के बाहर और पुलिस प्रशासन के खिलाफ प्रदर्शन करेंगे। समाज में सिखों संबंधी एक अच्छा मैसेज जाना चाहिए न कि कोई अश्लील मैसेज जाए।

PunjabKesari

बता दें कि पिछले दिनों निहंग सिंह उनके रैस्टोरैंट के बाहर धरने पर बैठ गए थे । निहंग सिंहों ने आरोप लगाया था कि कुल्हड़ पिज्जा कपल के सहज अरोड़ा की एक अश्लील वीडियो वायरल हो रही है, उसका बच्चों पर काफी गलत असर पड़ रहा है। क्योंकि सहज अरोड़ा दस्तार सजाकर सारी वीडियो बनाता है, जोकि धार्मिक तौर पर गलत है। थाना 4 के एस.एच.ओ. हरदेव सिंह ने कहा कि बुड्ढा दल के निहंग मान सिंह ने साथियों के साथ पहुंचे और उन्होंने रैस्टोरैंट के बाहर प्रदर्शन किया था । इसके बाद तुरंत पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामला शांत करवाया। निहंगों द्वारा पुलिस प्रशासन से भी मांग की गई है कि सहज अरोड़ा अपनी सारी वीडियो डिलीट करे, क्योंकि वह दस्तार सजाकर सारी वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट करता है, जोकि बिल्कुल गलत है। निहंग मान सिंह ने सहज अरोड़ा पर पुलिस से जल्द केस दर्ज करने की मांग की।

PunjabKesari

एस.एच.ओ. बोले- निंहगों को बातचीत के लिए 3 दिन का दिया समय
एस.एच.ओ. हरदेव सिंह ने कहा कि निहंग मान सिंह के साथ आए सिंहों को 3 दिन का समय दिया है और 3 दिन के अंदर वह सहज अरोड़ा के साथ उनकी मीटिंग करवाएंगे ताकि बिना किसी लड़ाई झगड़े के मामले का हल निकाला जा सके। वह जल्द ही सहज अरोड़ा से भी इस संबंधी बात करेंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Related News