पुलिस की वर्दी पहन कर कर रहे थे ये शर्मनाक काम, 5 लोग गिरफ्तार

6/15/2021 11:48:25 AM

पटियाला (बलजिन्द्र): पुलिस की वर्दी पहनकर लूटपाट करने वाले अंतर्राज्यीय गिरोह के 5 मैंबरों को पटियाला पुलिस ने गिरफ्तार किया है। इस संबंधी एस.एस.पी. डा. संदीप गर्ग ने बताया कि गिरफ्तार किए गए सदस्यों में विजय कुमार पुत्र सित्तू, संजीव पुत्र सुनील निवासी वार्ड नं. 15 नजदीक वाल्मीकि मोहल्ला मोरपत्ती नरवाणा (हरियाणा), सन्नी उर्फ सन्नी शर्मा वार्ड नं. 5 पुरानी कोर्ट रोड नरवाणा (हरियाणा), सतिन्द्र वार्ड नं. 13 लातीनी रोड उचाना कलां नरवाणा (हरियाणा) और सन्नी उर्फ सन्नी कनड़ी निवासी नजदीक वाल्मीकि मंदिर गांव कनहेड़ी सिटी टोहाना जिला फतेहाबाद (हरियाणा) शामिल हैं।

आरोपियों से 3 लाख रुपए, वारदात में प्रयोग की फोर्ड ईको स्पोर्ट्स कार, मारुति कार, एक रिवाल्वर, एक डबल बैरल गन सहित 4 जीवित कारतूस 12 बोर, 4 पुलिस की वॢदयां, 2 हरियाणा पुलिस के लोगो वाले मास्क बरामद किए गए। एस.एस.पी. संदीप गर्ग ने बताया कि पिछले महीने 9 मई को पातड़ां में एक व्यापारी से 3 लाख रुपए की लूट भी ट्रेस हो गई है। इस संबंधी केस दर्ज करके जब इसकी जांच एस.पी. इन्वैस्टीगेशन हरकमल कौर बराड़, एस.पी. सिक्योरिटी पलविंदर सिंह चीमा, डी.एस.पी. पातड़ां भरपूर सिंह के नेतृत्व में इंचार्ज सी.टी. विंग पटियाला इंस्पैक्टर शमिंदर सिंह तथा थाना पातड़ां के एस.एच.ओ. इंस्पैक्टर रणबीर सिंह ने शुरू की तो इस टीम ने उक्त व्यक्तियों को यू.पी. और हरियाणा के अलग-अलग स्थानों से गिरफ्तार कर लिया।

उन्होंने बताया कि इस गिरोह ने अब तक हरियाणा, पंजाब, राजस्थान, दिल्ली, यू.पी. में काफी लूटपाट की वारदातों को अंजाम दिया है। इस गिरोह के मैंबर पुलिस की वर्दी पहनकर लूटपाट की वारदातों को अंजाम देते हैं। इस गिरोह के मास्टरमाइंड विजय कुमार पुत्र सित्तू पर मर्डर, किडनैपिंग, चोरी, डकैती, लूटपाट, जालसाजी के 53 मुकद्दमे दर्ज हैं तथा बाकी सदस्यों पर भी लूटपाट के कई मुकद्दमे अलग-अलग थानों में दर्ज हैं। इसकेअलावा इस गिरोह के सदस्यों ने 30 के करीब लूटपाट की वारदातों को पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, दिल्ली में अंजाम दिया है और गिरोह के मैंबर अलग-अलग समय दौरान पंजाब और हरियाणा की जेलों में भी जा चुके हैं। इस गिरोह में कुल 9 मैंबर शामिल हैं जिनमें से 4 की गिरफ्तारी अभी बाकी है।

पंजाब और अपने शहर की अन्य खबरें पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tania pathak

Recommended News

static