नशे के लिए पति ने पत्नी का बेरहमी से किया कत्ल, धड़ से अलग किया सिर

punjabkesari.in Sunday, Oct 11, 2020 - 07:09 PM (IST)

पट्टी (सौरभ): गांव मरगिंदपुरा में बीती रात रोंगटे खड़े करने वाली घटना सामने आई है। जानकारी अनुसार गुरसाहब सिंह पुत्र बलदेव सिंह ने नशे के लिए जमीन बेचने से रोकने पर अपनी पत्नी संदीप कौर (33) का बेरहमी से कत्ल कर दिया। रिश्तों को तार-तार करने वाली घटना खेतों में बने घर में हुई है। मृतक महिला संदीप कौर के दो बेटे 11 और 14 साल के हैं और घटना के वक्त छोटा बेटा घर में मौजूद था और बड़ा बेटा किसी रिश्तेदार के घर गया हुआ था। घटना के दौरान आरोपी ने अपने छोटे बेटे सहजप्रीत सिंह को दूसरे कमरे में बंद करके ताला लगा दिया था।

घटना की जानकारी देते हुए मृतक महिला के भाई हरप्रीत सिंह ने बताया कि आरोपी गुरसाहब पिछले लंबे समय से हैरोइन, स्मैक का नशा करने के लिए अपने हिस्से की साढे़ तीन एकड़ जमीन बेच चुका था और अब नशे के लिए अपने बच्चों और पत्नी संदीप कौर के नाम पर लगी जमीन को बेचना चाहता था लेकिन मृतक महिला उसको ऐसा करने से रोकती थी। जिस कारण दोनों में झगड़ा रहता था। 

बीती रात नशेड़ी पति गुरसाहब सिंह द्वारा संदीप कौर के सिर पर तेजधार हथियार से वार करके और गला काटकर कत्ल कर दिया गया। मृतक महिला के पारिवारिक सदस्यों ने बताया कि जमीन खरीदने के लिए कुछ लोग आरोपी गुरसाहब सिंह को जमीन बेचने के लिए कहते थे, जिस कारण यह वारदात हुई। 

वहीं दूसरी ओर थाना कच्चा पक्का के पुलिस अधिकारी हरनेक सिंह ने बताया कि आरोपी व्यक्ति को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर जांच शुरु कर दी है। पुलिस अनुसार आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज करके पूछताछ की जा रही है।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Mohit

Related News