5 साल से लिव-इन में रह रही थी महिला, फिर प्रेमी ने किया ऐसा जो कभी सोचा न था

punjabkesari.in Sunday, Jan 31, 2021 - 01:44 PM (IST)

लुधियाना: घरेलू विवाद के चलते लिव-इन-रिलेशनशिप में रह रही एक महिला व उसके बेटे के साथ मारपीट करने के आरोप में हैबोवाल पुलिस ने उसके पार्टनर सहित 9 लोगों पर केस दर्ज किया है। आरोपियों में 3 महिलाएं भी शामिल है।

पुलिस को दी गई शिकायत में जसपाल कौर (43) निवासी ब्‍लोकी रोड राम नगर ने बताया कि वह पिछले 5 साल से परमजीत सिंह के साथ लिव-इन में रह रही है। पिछले साल उसका परमजीत के साथ झगड़ा हो गया। 21 नवम्‍बर 2020 को परमजीत ने अपने अन्‍य साथियों के साथ मिलकर उसे व उसके बेटे अंग्रेज सिंह को जबरदस्ती घर से निकालने की कोशिश की। उसका आरोप है कि इस दौरान उन्होंने घर में जमकर तोड़फोड़ भी की। 

उसने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई, लेकिन इसके बावजूद आरोपियों ने करीब एक महीने बाद फिर उसके घर पर हमला कर दिया। आरोपियों ने डंडों तथा लोहे की रॉड से उनकी पिटाई की। उसके कपड़े फाड़ कर उसे बेइज्‍जत करने के बाद उसके साथ अश्‍लील हरकतें भी की गई। साथ ही उसे नंगा करके मोहल्‍ले में घुमाने की धमकी भी दी। इस बीच जब उसके बेटे ने बचाने की कोशिश की तो आरोपियों ने उसके साथ भी मारपीट की। उनका शोर सुनकर जब आसपास के लोग इकट्ठे हुए तो वे धमकियां देते हुए फरार हो गए।

पुलिस ने बताया कि पीड़िता की शिकायत पर मिलरगंज लक्ष्‍मण नगर के परमजीत के अलावा पवित्र नगर की मनजीत कौर चीना, मनजीत के बेटे कर्ण, विजय नगर की संदीप कौर, हैबोवाल के राज कुमार, राज की पत्‍नी सिमरन, बहन, भांजे व राहुल देव के खिलाफ केस दर्ज करके उनकी तलाश की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sunita sarangal

Recommended News

Related News