गर्भ में 6 महीने का मरा बच्चा लेकर इलाज के लिए तड़प रही महिला, प्रशासन ने साधी चुप्पी

punjabkesari.in Saturday, Feb 13, 2021 - 05:49 PM (IST)

होशियारपुर (अमरीक): होशियारपुर का सिविल अस्पताल घटिया कार्यप्रणाली को लेकर एक बार फिर से विवादों में आ गया है। यहां एक गर्भवती महिला इलाज के लिए पिछले चार दिनों से अपने गर्भ में मरे हुए बच्चे को लेकर भटक रही है जबकि प्रशासन ने इलाज करने की बजाय चुप्पी साधी हुई है। 

मिली जानकारी मुताबिक हुसैनपुर की रहने वाली रेखा नाम की महिला को सिविल अस्पताल में दाख़िल होने से पहले स्कैनिंग के दौरान पता लगा कि गर्भ में उसका बच्चा मर चुका है, जिसके बाद पीड़ित इलाज के लिए 9 तारीख को सिविल अस्पताल के जच्चा-बच्चा वार्ड में आई। यहां दवा देकर महिला को डॉक्टर ने घर जाने के लिए कहा।

PunjabKesari
इतने में जब सेहत ज्यादा बिगड़ी तो 11 को दोबारा उक्त महिला अस्पताल में आई और डॉक्टर ने दाखिल कर लिया। इस दौरान भी पीड़िता को इलाज नहीं मिल रहा है जबकि उसके शरीर में से बदबू आ रही है और लगातार उसके पेट में दर्द हो रहा है। इस बारे में डॉक्टर को सूचना मिलने के बावजूद इलाज में देरी हो रही है। 

गर्भवती रेखा ने पेट में 6 महीने के मरे बच्चे को लेकर इलाज के लिए सिविल प्रशासन के आगे गुहार लगाई है। रेखा के ससुर राजा राम ने बताया कि सिविल प्रशासन बिना सुध लिए उल्टा मरीज पर दबाव डाल रहा है कि वह किसी निजी अस्पताल में अपने इलाज के लिए जा सकते हैं जबकि पीड़ित परिवार मुताबिक  उनकी बहू पिछले चार दिनों से इलाज के लिए तड़प रही है और उसे किसी दूसरे अस्पताल में जाने के लिए कहा जा रहा है।

PunjabKesari
पीड़ित परिवार मुताबिक मरीज की हालात बेहद खराब हो रही है और वह इलाज न होने पर निजी अस्पताल जाने को मजबूर हैं। वही डॉक्टर ने यह मामला सीनियर अधिकारी के ध्यान में लाकर अपना पल्ला झाड़ दिया और मरीज को इलाज अधीन बताया है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tania pathak

Recommended News

Related News