करने गई थी गणेश विसर्जन, खुद ही दरिया में डूबी 18 घंटे बाद मिली बॉडी

punjabkesari.in Friday, Sep 13, 2019 - 06:10 PM (IST)

लुधियाना(अनिल): थाना लाडोवाल के अधीन आते सतलुज दरिया में वीरवार को अपने परिवार के साथ गणेश विसर्जन के दिन मूर्ति विर्सजन करने आई महिला गहरे पानी में डूब गई जिसके बाद महिला के परिवार ने थाना लाडोवाल की पुलिस को इसकी सूचना दी। मौके पर पहुंचे थाना प्रभारी बलविंदर सिंह, थानेदार हरमीत सिंह पहले जिन्होंने मौके पर तुरंत गोताखोरों की 2 टीमों को शव की तलाश के लिए लगाया गया पर अंधेरा होने के कारण महिला का शव करीब 2 किलोमीटर दूर सुबह 9 बजे गोताखोरों ने बरामद किया। 

PunjabKesari

थाना प्रभारी ने जानकारी देते हुए बताया कि महिला की पहचान नीतू (30) पुत्री सुरिंद्र कुमार घई वासी इबीब गंज लुधियाना के रूप में की गई है। उन्होंने बताया कि वीरवार को महिला अपने भाई सुनील कुमार, अजय कुमार, सनी कुमार व मोहल्ला निवासियों के साथ सतलुज दरिया पर गणेश की मूर्ति विसर्जन करने आई थी और महिला अपने परिवार के साथ सतलुज दरिया के अंदर पानी में मूर्ति विसर्जन करने चली गई और दरिया में एकदम गहरे पानी में उतर गई और पानी में डूब गई।

PunjabKesari

पानी गहरा होने के कारण उस समय कोई भी व्यक्ति महिला को बचा नहीं सका जिसके बाद महिला पानी के अंदर डूब गई। थाना प्रभारी ने बताया कि जिसके बाद महिला की काफी तलाश की गई लेकिन महिला कोई पता नहीं चल सका और आज महिला का शव पानी तैरता मिला। 

Image result for गणेश विर्सजन

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vaneet

Recommended News

Related News