महिलाओं ने शराब की बोतलें सड़क पर फैंकी, शराब के ठेके को करवाया बंद

punjabkesari.in Friday, Jul 27, 2018 - 08:35 PM (IST)

मोगा/अजीतवाल(गोपी): गत दिवस गांव अजीतवाल की महिलाएं तथा मर्दों की ओर से आबादी वाले क्षेत्र में खुले शराब के ठेके को ताला लगाकर प्रशासन को चेतावनी दी थी कि यदि यहां दोबारा शराब की बिक्री होती है, तो वह इसको बर्दाश्त नहीं करेंगे, तो आज ठेकेदार की ओर से पहले की तरह ही शाम के समय ठेेके पर शराब की बिक्री चालू की गई, तो इससे खफा हुई गांव की महिलाएं सर्बजीत कौर, सुरजीत कौर, बीबी लक्खी, ज्ञान कौर, मनजीत कौर तथा हाजिर मर्दों ने ठेके में मौजूद कारिंदों को एक घंटे की चेतावनी दी कि इसको बंद कर दो। 

गांववासी इसको किसी भी कीमत पर चलने नहीं देंगे, तो उन द्वारा अनदेखा करने पर एक घंटे बाद गांववासियों ने ठेके में मौजूद शराब की बोतलों को उठाकर बाहर फैंक दिया। मौके पर मौजूद पुलिस ने नष्ट की शराब को ठेकेदार के हवाले कर दिया तथा थाना प्रभारी एस.एच.ओ. रविन्द्र सिंह ने बताया कि हम ठेके को बंद करवा दिया है तथा इससे संबंधित एक्साइज विभाग से बातचीत करके इसका कोई हल किया जाएगा। 

इस समय पूर्व सरपंच इंद्रजीत सिंह राजा, भजन सिंह कैशियर, निर्मल सिंह, हरबंस सिंह, महेन्द्र सिंह, हरदयाल सिंह, मलकीत सिंह, पिन्द्र संधू आदि गांववासी हाजिर थे।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Des raj

Recommended News

Related News