ओम ग्लोबल के सहयोग से वर्ल्ड एजुकेशन सैमीनार 17 से 22 तक

punjabkesari.in Sunday, Nov 17, 2019 - 09:14 AM (IST)

जालंधर(सुधीर): पंजाब, चंडीगढ़, हरियाणा में इमीग्रेशन में जानी मानी कंपनी ओम ग्लोबल के सहयोग से 17 से 22 नवम्बर तक पंजाब व हरियाणा के विभिन्न शहरों में वर्ल्ड एजुकेशन सैमीनार करवाए जा रहे हैं, जिनमें विशेष रूप से विदेशों से आ रहे डैलीगेट्स छात्रों को एक ही छत के नीचे वीजा नियमों संबंधी जानकारी देंगे। 

ओम ग्लोबल के एम.डी. पुनीत खन्ना ने बताया कि इन वर्ल्ड एजुकेशन सैमीनारों में छात्रों को पढ़ाई के तौर पर विदेश जाने संबंधी जानकारी दी जाएगी। इन वर्ल्ड एजुकेशन सैमीनारों में विशेष रूप से आस्ट्रेलिया सरकार से मान्यता प्राप्त इमीग्रेशन लॉयर सुमीत खन्ना भी खुद आ रहे हैं जोकि इस सैमीनार में छात्रों को खुद मिलकर वीजा नियमों संबंधी जानकारी देंगे। 

वीजा माहिर पुनीत खन्ना ने बताया कि उनकी कंपनी छात्रों से सारे पैसे वीजा लगने के बाद लेती है। अगर आप 12वीं पास हो व आपके आईलैट्स में ओवरआल 6 बैंड हैं या फिर किसी कारणवश आपका किसी भी देश से वीजा रिफ्यूज हुआ है या फिर आप अपने स्पाऊस के साथ विदेश जाना चाहते हैं, तो यह जनवरी इनटेक के लिए आखिरी व सुनहरी मौका है। उन्होंने बताया कि इच्छुक छात्र वर्ल्ड एजुकेशन में 17 नवम्बर को जालंधर , 18 को लुधियाना,19 को बठिंडा, 20 को अमृतसर, 21 को चंडीगढ़ और 22 नवम्बर को करनाल में आकर वीजा नियमों संबंधी जानकारी ले सकते हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Sunita sarangal

Recommended News

Related News