दुकान में अचानक लगी आग के कारण दम घुटने से युवक की मौत

punjabkesari.in Wednesday, Oct 28, 2020 - 12:17 PM (IST)

भवानीगढ़ (कांसल): स्थानीय शहर के मेन बाजार में घड़ियों की दुकान का काम करते युवक की दिल्ली में एक दुकान में आग लगने की घटना में दम घुटने के कारण मौत हो जाने का दर्दनाक समाचार प्राप्त हुआ है।

मिली जानकारी अनुसार स्थानिक शहर के मेन बाजार में स्थित खोसला वॉच कंपनी के मालिक जतिन्दर कुमार पुत्र विनोद कुमार निवासी दशमेश नगर भवानीगढ़ त्योहारों को देखते हुए बीते दिन दिल्ली में अपनी दुकान के लिए सामान लेने गया था।

पारिवारिक सूत्रों ने बताया कि दिल्ली की एक मार्केट में जब जतिन्दर कुमार खोसला अपनी दुकान के लिए सामान खरीद रहा था तो दुकान की निचली मंजिल में आग लग गई और आग के कारण ऊपरी मंजिल पर लगे ए.सी कारण धुआं ऊपरी मंजिल में भर गया जिस कारण यहां दम घुटने के कारण जतिन्दर कुमार की मौके पर ही मौत हो गई। 

सूत्रों ने बताया कि इस घटना के समय दुकान की इस मंजिल पर जतिन्दर कुमार समेत 4 व्यक्ति मौजूद थे। जिनमें दो व्यक्तियों ने ए.सी. को उखाड़ कर अपनी जान बचाने के लिए ऊपर से नीचे छलांग मार दी और वह नीचे गिरने के कारण गंभीर रूप में जख्मी हो गए जबकि जतिन्दर कुमार और एक ओर व्यक्ति की भी दम घुटने से मौत हो गई। इस घटना का पता चलते ही स्थानीय शहर और पूरे इलाके में भारी शोक है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tania pathak

Recommended News

Related News