मातम में बदली शादी की खुशियां, दर्दनाक हादसे में युवक की मौत

punjabkesari.in Sunday, Nov 29, 2020 - 12:01 PM (IST)

जालंधर (वरुण): काला सिंघिया रोड पर सड़क किनारे खड़े मिनी ट्रक और एक्टिवा की टक्कर हो गई। हादसे में एक्टिवा सवार 19 वर्षीय युवक की मौके पर ही मौत हो गई जबकि पीछे बैठा चचेरा भाई गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसे में जान गवाने वाला युवक बटाला का रहने वाला है जो बीते दिन न्यू रसीला नगर में अपने रिश्तेदारों के यहां शादी समारोह में शामिल होने आया था। हादसे की खबर मिलते ही शादी वाले घर में मातम का महौल बन गया।

थाना लांबड़ा के ए.एस.आई. निरंजन सिंह ने बताया कि मृतक की पहचान प्रिंस महाजनपुत्र विजय महाजन निवासी बटाला के रूप में हुई है। उन्होंने बताया कि प्रिंस न्यू रसीला नगर में रहते अपने रिश्तेदारों के यहां शादी समारोह में शामिल होने के लिए आया हुआ था। शनिवार की सुबह प्रिंस अपने चचेरे भाई सौरव निवासी न्यू रसीला नगर के साथ एक्टिवा पर सवार होकर शादी का सामान लेने के लिए काला सिंघिया रोड पर गए थे। एक्टिवा प्रिंस चला रहा था।

PunjabKesari

ए.एस.आई. निरंजन सिंह ने कहा कि सुबह करीब 7 बजे जैसे ही प्रिंस व सौरव निज्जरां पैट्रोल पंप के पास पहुंचे तो उनकी एक्टिवा सड़क किनारे खड़े मिनी ट्रक से टकरा गई। मौके पर प्रिंस की मौत हो गई जबकि पीछे बैठा सौरव गंभीर रूप से घायल हो गया। आनन-फानन में आसपास के लोगों ने सौरव को अस्पताल दाखिल करवाया। उसकी हालत भी गंभीर बनी हुई हैं। हादसे की सूचना शादी वाले घर तक पहुंची तो घर में मातम का महौल बन गया।

ए.एस.आई. ने बताया कि प्रिंस के पिता कारोबारी हैं। उन्होंने कहा कि मृतक युवक के परिजनों ने किसी प्रकार की कोई कानूनी कार्रवाई नहीं करवाई है जिसके चलते शव को पोस्टमार्टम करवा कर परिजनों हवाले कर दिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tania pathak

Recommended News

Related News