Punjab: रात भर प्रेमिका से करता रहा बातें, सुबह परिवार ने खोला दरवाजा तो उड़ गए होश

punjabkesari.in Tuesday, Apr 16, 2024 - 07:55 PM (IST)

गढ़शंकर : माहिलपुर के गांव दोहलरों में एक 21 वर्षीय युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि युवक रात में किसी लड़की से फोन पर ऊंची आवाज में बात कर रहा था। महिलपुर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। मृतक युवकर की पहचान युवराज के रूप में हुई जिसकी नानी निर्मल कौर पत्नी चन्नण सिंह निवासी कालेवाल ललियां थाना गढ़शंकर ने बताया कि वह अपने दोहते दलजीत सिंह को अपने साथ लेकर आई थी और आज सुबह उसकी बेटी का फोन आया कि उसकी दूसरा दोहता युवराज है न दरवाजा खोल रहे हैं और न ही फोन का जवाब दे रहे हैं।

PunjabKesari

उन्होंने कहा कि वह दलजीत सिंह के साथ जल्दी से वहां पहुंचीं, फिर उन्होंने युवराज के कमरे का दरवाजा खोला लेकिन अंदर से कोई प्रतिक्रिया नहीं हुई। उन्होंने किसी तरह जबरदस्ती दरवाजा खोला और पाया कि युवराज अपने बिस्तर पर पड़ा हुआ है और हिल नहीं रहा है। उन्होंने कहा कि युवराज देर रात तक किसी लड़की से फोन पर ऊंची आवाज में बात कर रहे थे। जब वह युवराज को देख रहे थे तब भी उस लड़की का फोन आया और वह हमसे युवराज से बात करने के लिए कह रही थी।

इस घटना की जानकारी मिलते ही थाना माहिलपुर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर सिविल अस्पताल गढ़शंकर पहुंचाया और मामले की जांच शुरू कर दी। मामले को लेकर एएसआई सतनाम सिंह ने कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही कुछ कहा जा सकता है और जो भी दोषी पाया जाएगा उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kamini

Recommended News

Related News