शहर में चोर गिरोह सक्रिय, वारदात सी.सी.टी.वी. में कैद

punjabkesari.in Saturday, Aug 31, 2024 - 03:51 PM (IST)

भवानीगढ़ (कांसल): स्थानीय क्षेत्र में सक्रिय बेखौफ चोर गिरोह के आतंक से आम लोगों में डर और दहशत का माहौल है। बीती रात स्थानीय शहर के बलियाल रोड पर चोर गिरोह द्वारा एक कीटनाशक की दुकान का शटर तोड़ कर चोरी का असफल प्रयास करने से दुकानदार का बचाव हो जाने का समाचार प्राप्त हुआ।

इस घटना के बारे में जानकारी देते हुए बलियाल रोड स्थित कीटनाशक की दुकान शिवा एग्रो केमिकल्स के मालिक रोहितेश गोयल पुत्र स्वर्गीय बबलेश गोयल ने बताया कि बीती रात करीब 1:15 बजे दो मोटरसाइकिलों पर सवार होकर आए चोर गिरोह के चार सदस्यों ने पहले उसकी दुकान का शटर तोड़ दिया और तभी दो चोर उसकी दुकान में घुस गए और दो दुकान के बाहर मोटरसाइकिल लेकर खड़े हो गए।

उन्होंने बताया कि उनकी दुकान में घुसे चोरों ने जैसे ही दुकान के अंदर फरोला-फराली करना शुरू किया, तभी सड़क पर दूर से एक अन्य मोटरसाइकिल सवार को आता देख बाहर खड़े चोरों के साथियों ने दुकान में घुसे चोरों को सचेत कर दिया, तो डर के कारण चोर गिरोह के सभी सदस्य तुरंत अपनी मोटरसाइकिल पर सवार होकर यहां से रफू चक्कर हो गये जिससे उनका नुकसान होने से बच गया।

उन्होंने बताया कि उक्त राहगीर मोटरसाइकिल चालक ने उनकी दुकान का दरवाजा खुला देखा और उन्हें फोन कर घटना की जानकारी दी और जब वह मौके पर पहुंचे तो पूरी घटना उनकी दुकान के अंदर और बाहर लगे सी.सी.टी.वी. कैमरों में कैद हो गई जिसमें इन चोरों की सारी हरकत कैद हो गई। उन्होंने तुरंत घटना की जानकारी स्थानीय पुलिस को दी।

स्थानीय शहर एवं क्षेत्र में बेखौफ घूम रहे इस चोर गिरोह से शहर एवं क्षेत्रवासी काफी परेशान हैं। शहरवासियों ने इस बात पर रोष जताया कि बलियाल रोड व शहर के अन्य स्थानों पर अक्सर पुलिस द्वारा रात के समय नाकाबंदी करने व रात के समय घूमने वाले लोगों की जांच करने के दावे किए जाते हैं लेकिन जब भी शहरवासी अपने रिश्तेदारों व अन्य किसी समारोह में शामिल होकर देर रात शहर लौटते हैं तो उन्हें शहर में कहीं भी पुलिस की नाकाबंदी नजर नहीं आती‌। शहर में दिन और रात को बिना नंबर प्लेट वाले मोटरसाइकिल बेखौफ घूमते रहते हैं। उन्होंने जिला पुलिस प्रमुख से मांग की कि रात के समय शहर में पुलिस नाकाबंदी के साथ-साथ पुलिस गश्त भी बढ़ाई जाए और इस गिरोह को जल्द काबू किया जाए।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Related News