भयानक सड़क हादसे, 2 लोगों की दर्दनाक मौ\त

punjabkesari.in Friday, Sep 27, 2024 - 05:22 PM (IST)

भवानीगढ़ (कांसल): स्थानीय क्षेत्र में हुई दो अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में गांव नमदा में माथा टेककर लौट रहे दो लोगों की मौत के बाद पुलिस द्वारा दो वाहन चालकों के खिलाफ मामला दर्ज करने की खबर मिली है।

इस घटना की जानकारी देते हुए स्थानीय पुलिस के सहायक उपनिरीक्षक चमकौर सिंह ने बताया कि बलविंदर सिंह पुत्र बलदेव सिंह निवासी लुहार माजरा नाभा ने स्थानीय पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसका भाई गुरप्रताप सिंह गत 25 सितंबर बुधवार, को गांव नमदा में माथा टेककर जब अपनी मोटरसाइकिल से अपने गांव लुहार माजरा लौट रहा था, तो रास्ते में गांव माझा के पुल से थोड़ा आगे एक तेज रफ्तार स्विफ्ट कार के चालक ने उसके भाई की मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी और उसका भाई सड़क पर गिर गया और इसी बीच पीछे से आ रही एक फॉर्च्यूनर कार उसके भाई के ऊपर चढ़ गई और स्विफ्ट कार चालक मौके से फरार हो गया।जिससे इस हादसे में उसका भाई गंभीर रूप से घायल हो गया और मोटरसाइकिल भी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई‌। उन्होंने बताया कि गंभीर रूप से घायल गुरप्रताप सिंह को इलाज के लिए पहले सिविल अस्पताल नाभा ले जाया गया, जहां उसकी गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें पटियाला के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई‌। पुलिस ने बलविंदर सिंह के बयान के आधार पर स्विफ्ट कार के अज्ञात चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है।

इसी प्रकार दूसरे मामले में भट्टीवाल कलां के रहने वाले करनैल सिंह के बेटे जगसीर सिंह ने स्थानीय पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसके पिता करनैल सिंह और उसकी बहन गुरमीत कौर गांव नमादा में माथा टेकने के बाद अपने मोटरसाइकिल से जब गांव कालाझाड़ जा रहे थे तो जब वे कालाझाड़ कट पर रुके हुए थे तो एक तेज रफ्तार बुलेट मोटरसाइकिल ने उनकी मोटरसाइकिल को पीछे से टक्कर मार दी, जिससे उसके पिता और बहन दोनों सड़क पर गिर गए और गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें इलाज के लिए राजिंदरा अस्पताल पटियाला में दाखिल करवाया गया जहां इलाज के दौरान उसके पिता करनैल सिंह की मौत हो गई। पुलिस ने जगसीर सिंह के बयानों के आधार पर बुलेट मोटरसाइकिल चालक रोहित जिंदल निवासी रेलवे रोड सुनाम के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Related News