पुलिस कार्रवाई, नशीली गोलियों सहित व्यक्ति चढ़ा हत्थे

punjabkesari.in Wednesday, Oct 09, 2024 - 02:58 PM (IST)

बरनाला (विवेक सिंधवानी, दुआ): बरनाला में नशों के खिलाफ चलाई जा रही मुहिम के तहत एक और बड़ी सफलता प्राप्त हुई है। थाना सदर बरनाला की पुलिस ने मिली सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए 310 नशीली गोलियों समेत एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। यह कार्रवाई थाना सदर के इंचार्ज इंस्पेक्टर शेरविंदर सिंह के नेतृत्व में की गई।

थाना सदर के इंचार्ज इंस्पेक्टर शेरविंदर सिंह ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि मुकदमा नंबर 128 के तहत 22 एन.डी.पी.एस. एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया था। इस मामले में पुलिस ने दोषी सन्नी @ काला पुत्र राजू सिंह निवासी बीड़ कॉलोनी हंडियाया को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किए गए व्यक्ति से 310 नशीली गोलियां बरामद हुई हैं, जिन्हें वह गलत इरादे से बांटने की कोशिश कर रहा था। इंस्पेक्टर ने बताया कि दोषी को अदालत में पेश किया जाएगा और उससे आगे की पूछताछ जारी है।

नशों के खिलाफ मुहिम

यह गिरफ्तारी बरनाला पुलिस द्वारा नशों के खिलाफ चलाई जा रही व्यापक मुहिम का हिस्सा है, जिसके तहत नशे से संबंधित गतिविधियों में शामिल दोषियों की पहचान की जा रही है और कानूनी कार्रवाई की जा रही है। इंस्पेक्टर शेरविंदर सिंह ने बताया कि पुलिस द्वारा नशों की गंभीर समस्या को जड़ से खत्म करने के लिए बड़े स्तर पर कार्रवाई जारी है।

जनता को चेतावनी

पुलिस अधिकारियों ने लोगों से अपील की है कि वे अपने इलाकों में नशों के संदिग्ध कारोबार के बारे में जानकारी पुलिस के साथ सांझा करें। अगर किसी को भी नशे की गिरफ्त में फंसे लोग या आपराधिक गतिविधियों के बारे में पता चलता है, तो तुरंत पुलिस को सूचित करने की अपील की गई है। पुलिस ने नशों के खिलाफ अपनी कमर कस ली है और कानून के दायरे में सभी दोषियों को लाने का विश्वास जताया है।

अदालती कार्रवाई

दोषी सन्नी @ काला के खिलाफ अदालती कार्रवाई के लिए तैयारी की जा रही है। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि और भी दोषियों की पहचान करने के लिए पूछताछ जारी है और नशे के इस मामले में अन्य कड़ियों का पता लगाया जा रहा है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Related News