पिकअप गाड़ी के साथ दर्दनाक हादसा, लोगों ने ड्राइवर को ऐसे निकाला बाहर

punjabkesari.in Tuesday, Mar 19, 2024 - 05:35 PM (IST)

भवानीगढ़ :  गांव नदामपुर के पास मंगलवार सुबह एक पिकअप गाड़ी अचानक अनियंत्रित होकर नहर में जा गिरी। घटना के समय पिकअप में एक ही चालक था, जिसे वाहन की खिड़कियां तोड़कर पानी से बाहर निकाला गया। वाहन में लदा करियाना सामान पानी के तेज बहाव में बह गया। घटना के संबंध में पिकअप वाहन के चालक गुरिंदर सिंह पुत्र हरचरण सिंह निवासी गुज्जरां (दिड़बा) ने बताया कि वह पिकअप वाहन से माल ढुलाई का काम करता है और उसने संगरूर से करियाने का सामान अपनी गाड़ी में लोड करके आज सुबह अपने गांव रायपुर रानी के लिए निकला था।

यह भी पढ़ें: . Sidhu Moosewala: छोटे Sidhu का परिवार ने रखा खूबसूरत नाम, बधाई देने वालों का लगा तांता

गुरिंदर सिंह ने बताया कि जब वह थम्मन सिंह वाला से गांव नदामपुर की ओर नहर के साथ लिंक रोड से होते हुए  जा रहा था तो  पीछे आ रहे एक मोटरसाइकिल को पास करते समय उसकी गाड़ी का संतुलन बिगड़ गया, जिस कारण  वह गाड़ी सहित नहर में जा गिरा।  गुरिंदर सिंह ने बताया कि शोर मचाने पर मौके पर जुटे लोगों ने गाड़ी का अगला शीशा तोड़ दिया और रस्सी की मदद से उसे पानी से बाहर निकाला. इस दौरान उनके सिर और माथे पर चोटें आईं।

यह भी पढ़ें:  Loksabha Election: पंजाब के बिजली उभोक्ताओं के लिए राहत भरी खबर

बाद में हाइड्रा मशीन की मदद से पिकअप वाहन को भी मुश्किल से पानी से बाहर निकाला गया। चालक ने बताया कि घटना में गाड़ी क्षतिग्रस्त होने से उसे अनुमानित एक से डेढ़ लाख रुपये का नुकसान हुआ है, जबकि करियाना का ज्यादातर सामान पानी के तेज बहाव में बह गया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और कार्रवाई शुरू की। इस मौके पर राहत कार्य में जुटे क्रांतिकारी ग्रामीण मजदूर यूनियन ब्लॉक दिड़बा के अध्यक्ष लखबीर सिंह गुज्जरां ने कहा कि  नहर के किनारे रेलिंग नहीं लगाई गई है। अगर रेलिंग लगाई होती तो आज गरीब मजदूर चालक का इतना बड़े स्तर पर नुकसान होने से बच सकता था।  उन्होंने प्रशासन से दुर्घटनाओं को रोकने के लिए नहर के किनारे लोहे की ग्रिल या रेलिंग लगाने की मांग की है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Recommended News

Related News