दरबार साहिब में पुलिस तथा टास्क फोर्स तैनात

punjabkesari.in Wednesday, May 11, 2016 - 12:35 AM (IST)

अमृतसर: श्री अकाल तख्त साहिब के जत्थेदारों के आज श्री दरबार साहिब में माथा टेकने के कार्यक्रम के तहत दरबार साहिब में सुरक्षा के कड़े प्रबंध किए गए हैं और साथ ही शिरोमणी गुरुद्वारा प्रबंधक समिति की टास्क फोर्स को भी परिसर के अन्दर तैनात किया गया है। 
 
उल्लेखनीय है कि सरबत खालसा के संयोजक और यूनाइटेड अकाली दल के प्रधान भाई मोहकम सिंह सहित सरबत खालसा के दौरान मनोनीत किए गए श्री अकाल तख्त साहिब के कार्यकारी जत्थेदार भाई ध्यान सिंह मंड, शिरोमणी अकाली दल (अमृतसर) के नेता भाई जरनैल सिंह सखीरा, भाई परमजीत सिंह जिजेआनी और भाई मनप्रीत सिंह को पटियाला पुलिस ने कल गिरफ्तार कर लिया था। तख्त श्री दमदमा साहिब के जत्थेदार भाई बलजीत सिंह दादूवाल और तख्त श्री केसगड़ साहिब के जत्थेदार भाई अमरीक सिंह अजनाला, यूनाइटेड अकाली दल के महासचिव भाई गुरदीप सिंह भठिंडा की गिरफ्तारी को लेकर भी पुलिस द्वारा छापामारी की जा रही है। 
 
भाई बलजीत सिंह दादूवाल ने कहा था कि वह अकाल तख्त के नजदीक अपना अलग से सचिवालय बनाएंगे, जो 15 मई तक कार्य करना शुरू कर देगा। इसी कार्यक्रम के तहत सरबत खालसा के सभी जत्थेदार आज दरबार साहब में माथा टेकने के पश्चात श्री आनंदपुर साहब माथा टेकने जाएंगे। पुलिस के उच्च अधिकारियों ने बताया कि किसी प्रकार की अप्रिय घटना को रोकने के लिए ही कड़े सुरक्षा प्रबंध किए जा रहे हैं। 
 

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News