पंजाब का ये जिला पुलिस ने किया सील, 1500 कर्मचारी तैनात, जानें क्यो...

punjabkesari.in Monday, Apr 08, 2024 - 04:34 PM (IST)

गुरदासपुर(हरमन): लोकसभा चुनाव के मद्देनजर कानून व्यवस्था की स्थिति बनाए रखने और किसी भी अप्रिय घटना को रोकने के लिए गुरदासपुर पुलिस ने एस.एस.पी. के निर्देशन में विभिन्न स्थानों पर 10 विशेष नाके लगाकर पूरे जिले को सील कर दिया है।

इस संबंध में एस.एस.पी. हरीश दायमा ने बताया कि लोकसभा चुनाव को शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न कराने के लिए पुलिस पूरी तरह प्रतिबद्ध है। उन्होंने बताया कि गत शाम से रात तक जिले में 10 विशेष नाके लगाए हैं और पुलिस की विभिन्न टीमों द्वारा पूरे जिले को सील कर दिया गया है तथा वाहनों की चैकिंग जा रही है और संदिग्धों से पूछताछ की गई। उन्होंने बताया कि जिले में करीब 1500 कर्मचारी हैं जो विभिन्न स्थानों पर ड्यूटी पर हैं।

एस.एस.पी. ने बताया कि चुनाव दौरान किसी भी तरह की अप्रिय घटना को रोकने के लिए पुलिस पूरी तरह से अलर्ट पर है। जनता से अपील की गई है कि यदि कोई संदिग्ध व्यक्ति या वस्तु दिखे तो तुरंत पुलिस को सूचित करें और यदि कहीं चुनाव आचार संहिता का उल्लंघन हो रहा है तो संबंधी हैल्पलाइन नंबर या नजदीकी पुलिस स्टेशन को सूचित करें।उन्होंने बताया कि जिन स्थानों पर विशेष नाके लगाए गए हैं, उनमें पुलिस स्टेशन घुम्मन कलां के अंतर्गत कुंजर पुल, धारीवाल के बाईपास नहर पुल, पुलिस स्टेशन काहनूवान के अंतर्गत अड्डा तुगलवाल, धनोआ पतन भैणी मियां खां, नाका दऊवाल पुलिस स्टेशन पुराना शाला, नाका बियानपुर, नाका घरोटा मोड़ बाईपास, नाका बब्बेहाली ब्रिज, नाका टी-प्वाइंट मरारा, टी-प्वाइंट कलानौर शामिल हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News