Ticket मिलने के बाद श्री दरबार साहिब पहुंचे चन्नी, बताया Jalandhar के साथ क्या है Connection

punjabkesari.in Monday, Apr 15, 2024 - 09:19 AM (IST)

पंजाब डेस्क: कांग्रेस पार्टी द्वारा पूर्व मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी को लोकसभा चुनाव के लिए जालंधर से अपना उम्मीदवार घोषित किया गया है। टिकट मिलने के बाद वह अपने साथियों के साथ श्री दरबार साहिब पहुंचे और गुरु साहिब के सामने माथा टेका। 

पत्रकारों से बातचीत करते हुए  चन्नी ने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने दोआबे से जालंधर से सेवा करने का मौका दिया है, जिसके लिए वह गुरु साहिब का शुक्रिया अदा करने आए हैं। मैंने सेवक बनकर जालंधर और दोआबे में मालिकों के पास जाना है। जिस प्रकार सुदामा अपने कृष्ण के पास गया और कृष्ण ने उन्हें नवाजा, उसी प्रकार मैं भी सुदामा बनकर जालंधर के पास जा रहा हूं, मैं जालंधर के लोगों से अनुरोध करता हूं कि वे श्री कृष्ण के रूप में रक्षा करें। मैंने आज श्री हरमंदिर साहिब आकर यही प्रार्थना की है कि वाहेगुरु मुझे लोगों की सेवा करने की शक्ति दे।"

जब मैं खरड़ से चमकौर साहिब गया तो लोगों ने मुझे वहां से आजाद उम्मीदवार के रूप में जिताया था। मैंने वहां भी लोगों की सेवा की। चन्नी ने चमकौर साहिब में करवाए विकास कार्यों का जिक्र करते हुए कहा कि उन्हें विकास का शौक है और मैं उसी शौक को लेकर जालंधर आ रहा हूं। उन्होंने जालंधर के लोगों से अपील की कि आप मुझे गोद ले लो," मैं आपका होने के लिए आ रहा हूं। कभी मेरे बुजुर्ग दोआबे में रहते थे, मेरे गोत के जठेरे जालंधर में है, मेरे बुजुर्ग जालंधर से उठकर गए हुए थे। मैं फिर उस धरती पर जा रहा हूं, वो धरती मुझे नवाजे, यही मेरी अरदास है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News