पंजाब में नशों के प्रचलन से खफा दिखे पंजाबी पॉप किंग जैजी बी

Monday, October 24, 2016 2:38 PM
पंजाब में नशों के प्रचलन से खफा दिखे पंजाबी पॉप किंग जैजी बी

होशियारपुर (जैन): पंजाब में नशों के प्रचलन से पंजाबी पॉप किंग जैजी बी भी बेहद खफा दिखे। आज यहां इम्पीरियल ब्ल्यू सुपरहिट नाइट्स के उपलक्ष्य में होटल प्रैजीडैंसी में आयोजित पत्रकार सम्मेलन के दौरान एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि मैं किसी भी राजनीतिक पार्टी के लिए प्रचार करने से पूर्णतया गुरेज करता हूं। 


हालांकि समय-समय पर उच्च पदस्थ राजनीतिक नेता कलाकारों के सम्पर्क में रहते हैं ताकि कलाकार उनके पक्ष अथवा नशों के खिलाफ प्रचार में आगे आएं। जैजी बी का मानना है कि इस प्रकार की गतिविधियों को सूझवान दर्शक अथवा श्रोता पसंद नहीं करते जिससे उनकी लोकप्रियता पर भी प्रभाव पड़ता है। एक अन्य सवाल के जवाब में उनका कहना था कि फिल्में बनाना अथवा इनमें अभिनेता के तौर पर काम करना उनके जीवन का लक्ष्य नहीं, वह तो पंजाबी गायकी में और भी ज्यादा बुलंदियों को छूना चाहते हैं। 

 

जिला होशियारपुर से संबंधित इस इंटरनैशनल सिंगर का कहना है कि पंजाबी मां बोली की बदौलत उन्होंने विदेशी धरती पर जो इतनी शोहरत पाई है उसके लिए वह समूची पंजाबियत के आभारी हैं। पंजाबी गीतों को फिल्माए जाने अथवा फिल्मों में हथियारों के भारी भरकम इस्तेमाल व प्रचलन संबंधी सवाल को टालते हुए उन्होंने कहा कि यह इस इंडस्ट्री का ट्रैंड है जिसे हर कलाकार फॉलो कर रहा है। पंजाबी युवाओं के लिए संदेश में उन्होंने कहा कि वे नशों से दूर रहते हुए देश व समाज की तरक्की में योगदान डालें। इम्पीरियल ब्ल्यू सुपरहिट नाइट्स में रंग जमाने आए जैजी बी आज यहां अपने प्रशंसकों के बीच बेहद खुशगवार दिखे।


 



विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !