दिन-दिहाड़े घर से स्वर्ण आभूषण व नकदी चोरी

Thursday, January 11, 2018 1:01 PM
दिन-दिहाड़े घर से स्वर्ण आभूषण व नकदी चोरी

जुगियाल/पठानकोट (शर्मा, आदित्य): गांव राजपुरा में चोरों द्वारा दिन-दिहाड़े एक घर से स्वर्ण आभूषण एवं नकदी चुरा लिए जाने का का समाचार प्राप्त हुआ है।  इस संबंधी घर के मालिक विनय शर्मा ने बताया कि वह बांध परियोजना के कार्यरत हैं, जबकि उनकी पत्नी मंजू शर्मा एक निजी स्कूल में बतौर अध्यापिका कार्यरत हैं। उनके दोनों बच्चे बाहर स्टडी करते हैं। 

उन्होंने कहा कि वह प्रतिदिन की भांति घर को ताले लगाकर सुबह लगभग 9 बजे अपनी पत्नी मंजू शर्मा को शाहपुरकंडी के मुख्य बैंक चौक में निजी स्कूल में जाने के लिए छोड़ कर अपने कार्यालय में चले गए। उन्होंने बताया कि लगभग सुबह 10 बजे जब वह अचानक अपने घर वापस आए और घर के  गेट का ताला खोल कर जैसे ही अंदर पहुंचेतो घर के मुख्य कमरे के दरवाजे का लॉक टूटा हुआ था।


उन्होंने बताया कि जब कमरे  में सामान पूरी तरह बिखरा पड़ा था व आलमारियों के लॉकर टूटे पड़े थे व बैडों से कपड़े आदि निकालकर बाहर फैंके गए थे। घर में पड़ी लोहे की आलमारी, जिसके अंदर जेवरात व अन्य सामान रखा था, वहां से गायब था। इसके साथ ही उनकी ओर से अपने बैड में रखे 10 हजार रुपए भी गायब थे। उन्होंने बताया कि चोरों ने उनके घर के अंदर बने हुए मंदिर में रखी हुई गोलक को भी तोड़ कर उसमें से पैसे निकाल लिए।  विनय शर्मा ने बताया कि चोर उनके घर से लगभग आठ तोले सोने के जेवरात, जिसमें एक बड़ा हार, दो सोने की चूडियां, चार अंगूठियां तथा अन्य सामान चोरी करके रफूचक्कर हो गए हैं। वहीं पर शाहपुरकंडी पुलिस थाना प्रभारी के.पी. सिंह ने बताया कि विनय शर्मा की शिकायत के आधार पर पुलिस ने चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया। 



अपना सही जीवनसंगी चुनिए | केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन