जालंधर-पठानकोट हाईवे पर हुआ बड़ा हादसा, मौके पर 2 युवकों की मौत (देखें तस्वीरें)

punjabkesari.in Saturday, Nov 18, 2017 - 08:24 AM (IST)

टांडा उड़मुड़(पंडित): हाईवे पर आज दोपहर अड्डा चोलांग से थोड़ी दूर हुए दर्दनाक सड़क हादसे में कार सवार 2 नौजवानों की मौत हो गई। दोनों नौजवान फोटोग्राफी का काम करते थे और टांडा में चलते काम से भोगपुर लौट रहे थे।हादसा दोपहर 1 बजे के करीब उस समय हुआ जब टांडा से भोगपुर जा रहे एस्टीम कार सवार युवकों की गाड़ी किसी आवारा पशु को बचाते डिवाइडर क्रॉस कर भोगपुर की ओर से आ रहे ट्रक की चपेट में आने से दूर जा गिरी और उसके परखच्चे उड़ गए।

कार में सवार नौजवानों हरजोत सिंह पुत्र जुझार सिंह निवासी वार्ड नं. 11 भोगपुर और पिंदरपाल सिंह पिं्रस पुत्र ब्रिज मोहन निवासी अपरा की मौके पर ही मौत हो गई।मौके पर पहुंची भोगपुर पुलिस और राहगीरों ने बड़ी मशक्कत के बाद बुरी तरह फंसी युवकों की लाशों को बाहर निकाला। भोगपुर पुलिस ने नृतक युवक पिंदरपाल सिंह के पिता ब्रिज मोहन के बयानों के आधार पर भूपिंद्र पाल पुत्र शाम नंदन निवासी बीजा (गया) बिहार के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

दोनों युवकों की उम्र 20 से 22 साल थी, वे आज तीसरे साथी गुरप्रीत के साथ उड़मुड़ में शादी समागम संबंधी प्रोग्राम के लिए उड़मुड़ सुबह आए थे। उन्होंने अभी दोपहर बाद तक काम करना था परन्तु एक सुबह का प्रोग्राम अटैंड कर पिंदरपाल और हरजोत फोटोग्राफी का कोई सामान लेने भोगपुर के लिए निकले थे और रास्ते में हादसे का शिकार हो गए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News