कोठी में सफाई करने आई लड़की ने लगाया फंदा

punjabkesari.in Tuesday, Oct 17, 2017 - 10:46 AM (IST)

जालंधर(प्रीत, राजेश): माडल टाऊन की एक कोठी में सफाई के लिए आई लड़की ने पहली मंजिल पर कमरे में फंदा लगाकर जान दे दी। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। बताया जा रहा है कि लड़की परिजनों द्वारा मोबाइल फोन लेकर न देने से गुस्सा थी। पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है। 

जानकारी के मुताबिक रीमा पुत्री सीता राम वासी झारखंड पिछले काफी सालों से परिजनों के साथ डिफैंस कालोनी एरिया में रहती थी। रीमा (18) माडल टाऊन में कुछ कोठियों में घरेलू कामकाज करती थी। आज सुबह वह काम पर गई। रीमा सफाई करते हुए घर की पहली मंजिल पर गई और उसने फंदा लगाकर जान दे दी। काफी देर तक जब वह नीचे नहीं आई तो परिवार वालों ने ऊपर जाकर देखा तो उसकी लाश फंदे से लटक रही थी। 

सूचना मिलते ही ए.सी.पी. समीर वर्मा पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे और जांच शुरू की। मृतका के परिजनों को बुलाया गया। मृतका के भाई अग्रेश ने पुलिस को बताया कि उन्हें किसी पर कोई शक नहीं है। उसने पुलिस को बताया कि रीमा पिछले कई दिनों से मोबाइल फोन की डिमांड कर रही थी। इसी बात पर वह गुस्सा भी थी। पुलिस ने मृतका के परिजनों के बयान पर कार्रवाई कर शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News