कांग्रेस सरकार पंजाब के किसानों से मुफ्त बिजली सुविधा वापस लेने की ताक में: चंदूमाजरा

punjabkesari.in Saturday, Oct 14, 2017 - 11:02 PM (IST)

पटियाला(जोसन): शिरोमणि अकाली दल के महासचिव, वक्ता और सांसद प्रो. प्रेम सिंह चंदूमाजरा ने कहा है कि कांग्रेस सरकार अब पंजाब के किसानों की मुफ्त बिजली की सुविधा वापस लेने की ताक में है जिसको शिरोमणि अकाली दल बर्दाश्त नहीं करेगा और किसानों को साथ लेकर इसका डट कर विरोध करेगा। 

प्रो. प्रेम सिंह चंदूमाजरा ने कहा कि बीते दिन पंजाब बिजली निगम के कुछ ट्यूबवैलों के मीटर लगाने की कोशिश की गई है जिससे कांग्रेस के अगले कदम का साफ पता लगता है। उन्होंने कहा कि 8 महीनों से खजाना खाली होने की रट लगा रही कांग्रेस ने पंजाब का नाश करके रख दिया है और हर फ्रंट पर नाकाम साबित हुई। चंदूमाजरा ने कहा कि किसानों के कर्ज माफी के मुद्दे पर कांग्रेस भाग गई है। एक भी वायदा पंजाब के लोगों के साथ इस सरकार ने पूरा नहीं किया। 

चंदूमाजरा ने कहा कि शिरोमणि अकाली दल लोगों के साथ धक्का होने नहीं देगा और लोगों की मांगों को लेकर संघर्ष करेगा। इस मौके पर एम.एल.ए. हरिन्द्र पाल सिंह चंदूमाजरा, चेयरमैन हरविन्द्र सिंह हरपालपुर, वाइस चेयरमैन हरफूल सिंह बोसर कलां, जसवीर सिंह बघौरा सीनियर अकाली नेता, जगजीत सिंह कोहली ओ.एस.डी., जरनैल सिंह करतारपुर डायरैक्टर, कृष्ण सिंह सनौर डायरैक्टर भी उपस्थित थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News