शटरिंग के बहाने घर में घुसा लुटेरा लाखों ले उड़ा

punjabkesari.in Thursday, Dec 14, 2017 - 03:38 PM (IST)

गुरदासपुर (विनोद):  शहर में अज्ञात लुटेरे ने दिन -दिहाड़े एक घर में घुस कर एक महिला से लगभग दो लाख रुपए के गहने व 55 हजार रुपए की नकदी लूट फरार हो गया। सिटी पुलिस गुरदासपुर ने इस संबंधी केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
 स्थानीय मेहर चंद रोड पर रहने वाली गगनदीप कौर पत्नी अमनदीप कौर ने बताया कि उसका ससुर जसबीर सिंह शटरिंग का कारोबार करता है। आज सुबह एक व्यक्ति मेरे ससुर के पास आया तथा बरियार में बिल्डिंग बनाने के लिए शटरिंग की मांग कर बातचीत की और चाय पीकर वापिस चला गया। उससे कुछ समय बाद उसका ससुर भी घर से चला गया जबकि उसका पति अमनदीप सिंह अमृतसर अपनी मां का ईलाज करवाने के लिए लेकर गया हुआ था। जिस कारण वह घर में अकेली थी।
 

महिला ने  बताया दोपहर लगभग 12-30 बजे जब वह बाथरूम से बाहर निकली तो वही व्यक्ति जो सुबह घर आया था सामने खड़ा था तथा उसने लोई ओड़ रखी थी। उसने लोई के नीचे से दातर निकाल कर उसकी गर्दन पर रख  कहा कि जो भी घर में गहने तथा कैश है उसके हवाले किया जाए। जिस पर उसने घर में रखे लगभग दो लाख रुपए के गहने तथा 55,000 रुपए नकद उसके हवाले कर दिए। लुटेरे ने जाते हुए धमकी दी कि वह अभी नीचे ही खड़ा है तथा यदि शोर मचाया या किसी को फोन किया तो अंजाम खतरनाक होगा।  

    
 इस संबंधी जानकारी देते हुए सिटी पुलिस स्टेशन इंचार्ज शाम लाल ने बताया कि इस घटना संबंधी सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पंहुच केस दर्ज कर लुटेरे की तालाश शुरू कर दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News