... मैंने जिगरी दोस्त तथा सच्चा साथी खो दिया: बादल

punjabkesari.in Monday, Feb 05, 2018 - 09:28 PM (IST)

चंडीगढ़: पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल तथा अकाली दल के अध्यक्ष सुखबीर बादल ने पूर्व अकाली मंत्री अजीत सिंह कोहाड़ के असामयिक निधन पर गहरा दुख जताया है।

आज यहां जारी शोक संदेश में दोनों अकाली नेताओं ने कोहाड़ को पंजाब विशेषकर दोआबा क्षेत्र का दिग्गज नेता बताते हुए कहा कि समूचा राज्य उनकी सेवाओं को सदैव याद रखेगा। बादल ने पंजाब की किसानी तथा पार्टी के लिए दी गई उनकी सेवाओं को याद करते हुए कहा कोहाड़ साहिब अकाली दल द्वारा छेड़े गए जन आंदोलनों में सदैव मेरे साथ रहे । उनके निधन से मैंने जिगरी दोस्त तथा साथी खो दिया है।

अकाली दल के प्रधान सुखबीर बादल ने कहा कि कोहाड़ को लगातार पांच बार लोहिया तथा शाहकोट निर्वाचन क्षेत्र के लोगों ने पांच बार चुनकर विधानसभा भेजा। वाकई वह जन नेता थे। उनका राजनीति में कद काफी ऊंचा था और विनम्र स्वभाव के होने के साथ कुशल प्रशासक भी थे। उन्होंने राजस्व मंत्री तथा परिवहन मंत्री रहते जो सेवाएं दी उन्हें भुलाया नहीं जा सकता। उन्होंने कहा कि उनके जाने से पार्टी में जो रिक्तता पैदा हुई है उसे भरना आसान नहीं। उन्होंने शोकाकुल परिवार के प्रति हार्दिक संवेदना व्यक्त करते हुए दिवंगत आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News