लिव इन रिलेशन में रहने वाली महिला को मारकर शव लटकाया

punjabkesari.in Tuesday, Jul 25, 2017 - 04:45 AM (IST)

लुधियाना(महेश): दरिंदगी और हैवानियत की सभी हदें पार करते हुए किला रायपुर के एक 32 वर्षीय युवक ने अपने साथी के साथ मिलकर लिव इन रिलेशन में रह ही 30 वर्षीय महिला की बॉडी (प्राइवेट पार्ट) में लोहे का सब्बल घुसेड़ दिया। करीब डेढ़ फुट लंबा सब्बल 10 इंच तक महिला की बॉडी के अंदर चला गया। 

रक्तस्राव होने से वह अद्र्धमूर्च्छित हो गई। इसके बाद आरोपियों ने उसे फंदे पर लटका दिया और मौके से फरार हो गए। डेहलों पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। जिनकी पहचान हरमनदीप सिंह उर्फ बंटी व उसके साथी सोनदीप सिंह उर्फ सोनी के (32) के रूप में हुई है। मूल रूप से खासी कलां का रहने वाला बंटी महिला के साथ किला रायपुर में किराए के घर में रह रहा था, जबकि सोनी बरनाला का रहने वाला है और उसकी पत्नी ने ही उसके खिलाफ हैबोवाल थाने में शिकायत दे रखी है। 

दोनों आरोपियों को सोमवार को अदालत में पेश करके पुलिस ने 2 दिन के रिमांड पर लेकर उनकी निशानदेही पर हत्या में प्रयुक्त सब्बल को बरामद कर लिया है। ए.डी.सी.पी. सुरेंद्र लांबा, असिस्टैंट पुलिस कमिश्नर रमनदीप सिंह व डेहलों प्रभारी इंस्पैक्टर सुखदेव सिंह ने बताया कि आरोपियों ने अपनी दरिंदगी व गुनाह को छुपाने के लिए महिला को लोहे के गार्डर से लटका दिया, ताकि मामला आत्महत्या का लगे, लेकिन वे इसमें कामयाब नहीं हो पाए। दोनों आरोपियों ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News