पेपर देकर लौट रही लड़की के साथ दुष्कर्म की कोशिश, फिर जो हुआ...

Sunday, September 17, 2017 8:17 PM
पेपर देकर लौट रही लड़की के साथ दुष्कर्म की कोशिश, फिर जो हुआ...

बनूंड़(गुरपाल): बनूड़ पुलिस ने गांव बीरो माजरी की 14 वर्षीय की नाबालिग लड़की के साथ बलात्कार करने की कोशिश करने वाले गांव के एक 20 वर्षीय नौजवान के खिलाफ मामला दर्ज करके अगली कार्रवाई शुरू कर दी गई है। 

 

जानकारी देते हुए थाना प्रमुख समिंदर सिंह ने बताया कि जिला फतेहगढ़ साहब अधीन पड़ते गांव बीरोमाजरी के निवासी ने थाना बनूड़ में शिकायत दर्ज करवाई है कि उसकी 14 वर्षीय नाबालिग लड़की जो कि सरकारी सी. सैकेंडरी स्कूल माणकपुर (थाना बनूंड़) में 8वीं जमात में पढ़ती है। बीते कल जब उसकी नाबालिग लड़की स्कूल में से पेपर देकर 12 बजे बाहर निकली तो पैदल अपने गांव को जाने लगी तभी वहां हमारे ही गांव बीरोमाजरी का निवासी गुरप्रीत सिंह पुत्र सतपाल सिंह उम्र 20 साल मोटरसाइकिल लेकर आ गया और उसने लड़की को घर छोडऩे का बहाना बना कर मोटरसाइकिल पर बैठा लिया। 


वह नौजवान मोटरसाइकिल पर बैठा कर लड़की को घर छोडऩे की जगह चुन्नी मार्ग पर स्थित सुनसान जगह पर ले गया और नाबालिग लड़की के साथ बलात्कार करने की कोशिश की। इस उपरांत नौजवान ने लड़की को यह बात अपने घर वालों को न बताने बारे डराया और धमकाया गया। उन्होंने बताया कि इस के बाद जब उसकी लड़की डरी हुई घर पहुंची तो पारिवारिक सदस्यों की तरफ से पूछताछ करने पर सारी घटना अपने मां बाप को बताई। थाना प्रमुख ने बताया कि नाबालिग लड़की के पिता के बयानों के आधार पर नौजवान गुरप्रीत सिंह के खिलाफ पोसको एक्ट अधीन मामला दर्ज करने उपरांत पीड़ित नाबालिग लड़की की डाक्टरी जांच करवाई गई। कथित दोषी नौजवान पुलिस की पकड़ से बाहर है और उसको जल्दी ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।


 



विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !